विदेश में फंसे होने के बाद भी एक्ट्रेस कर रही ऐसा काम, हो रही खूब तारीफ

सौन्दर्या शर्मा ने बताया कि कोरोना की मार ने पूरे विश्व को एक परिवार के रुप में बांध दिया है, जहां हम सब एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं।

New Delhi, May 24 : पिछले दो महीने से देश में लॉकडाउन जारी है, इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस सौन्दर्या शर्मा अमेरिका में फंसी हुई हैं, लॉकडाउन की वजह से वो घर वापस नहीं लौट पा रही हैं, लेकिन जहां इस समय लोगों को खाने के लाले पड़ रहे हैं, वहीं विदेश में अकेले होने के बावजूद एक्ट्रेस गरीबों की मदद कर रही हैं, वो उन्हें खाना खिला रही हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होने कहा कि वो घर में खुद खाना बनाकर लोगों को बांट रही हैं, ताकि वो अपना पेट भर सकें।

Advertisement

खाने के अभाव में परेशान
एक्ट्रेस सौन्दर्या शर्मा ने बताया कि उनके घर के आस-पास उन्हें कुछ जरुरतमंद लोग नजर आये, जो खाने के अभाव में काफी परेशान हो रहे थे, वो लोग हमेशा से ही भोजन के लिये कम्युनिटी सेंटर या शेल्टर होम पर निर्भर थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से उन्होने खाने के अभाव में काफी परेशान देखा।

Advertisement

खाना खिलाने का फैसला
इसलिये एक्ट्रेस ने फैसला लिया, कि वो अपने घर पर भी खाना बनाकर उन लोगों को खिलाया करेंगी, सौन्दर्या शर्मा ने बताया कि कोरोना की मार ने पूरे विश्व को एक परिवार के रुप में बांध दिया है, जहां हम सब एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं, उनका कहना है कि वो अपने लिये तो वैसे भी रोज ही खाना बनाती हैं, लेकिन किसी जरुरतमंद के लिये खाना बनाने से बहुत सुकून मिलता है।

Advertisement

मदद का फैसला
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि भारतीय संस्कृति में हम सभी को हमेशा मदद के लिये हाथ बढाने के लिये जाना जाता है, यही हमने सीखी है, और इसी चीज का पालन कर रही हूं, उनकी दुआओं की कोई कीमत नहीं है, उनके लिये खाना बनाना उन्हें शक्ति और प्रेरणा देता है, कि वो विदेश में भी अकेली रह सकें। सौंदर्या ने बताया कि इस खाली समय में वो स्पैनिश सीख रही हैं, गार्डनिंग कर रही हैं, खुद को बिजी रखने की कोशिश कर रही हैं, ताकि घर की याद ज्यादा ना सताए।

रांची डायरीज से शुरुआत
आपको बता दें कि सौंदर्या शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी पारी के शुरुआत तीन साल पहले 2017 में रिलीज हुई फिल्म रांची डायरीज से की थी, जिसमें उनके रोल को काफी सराहा गया था, हाल ही में वो लॉस एंजेलिस के ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में पढाई करने गई थी।