ऋतिक रोशन की पत्नी ने कहा था उसके बिना लाइक नहीं, तो फिर क्यों लिया तलाक, आज भी है सस्पेंस!

ऋतिक रोशन और सुजैन के अलग होने की खबर ने लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया था, दोनों ने साल 2000 में शादी की थी, फिर 2014 में तलाक लेने का फैसला लिया।

New Delhi, May 24 : दुनियाभर में कोरोना ने दहशत फैला रखा है, हजारों की संख्या में लोगों की जान जा रही है, भारत में भी इस संक्रमण को रोकने के लिये सरकार एक के बाद एक कदम उठा रही है, 31 मई तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया है, इस दौरान सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जो साल 2005 का है।

Advertisement

लॉकडाउन में रह रहे साथ
मालूम हो कि लॉकडाउन के दौरान ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान उनके घर पर ही रह रही हैं, उन्होने ये फैसला इसलिये लिया है, ताकि उनके बच्चे अकेलापन महसूस ना करें, सुजैन के घर आने पर ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर उन्हें धन्यवाद किया था।

Advertisement

14 साल में टूटी शादी
ऋतिक और सुजैन के अलग होने की खबर ने लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया था, दोनों ने साल 2000 में शादी की थी, फिर 2014 में तलाक लेने का फैसला लिया,  दोनों की लव स्टोरी कई युवा जोड़ियों के लिये प्रेरणा रही है, एक चैट शो के दौरान सुजैन ने बताया था कि वो अपने पति ऋतिक से कितनी अटैच्ड हैं, हालांकि दोनों ने तलाक क्यों लिया, इस पर आज भी सस्पेंस बना हुआ है।

Advertisement

जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकती
2005 के इस इंटरव्यू में सुजैन ने कहा था कि वो अपने पति ऋतिक के बिना जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकती, वो उनके बिना अपनी जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकती, ऋतिक से मिलने के बाद वो समझ गई थीं, कि वो उनके लिये ही बने हैं। सुजैन ने तब ये भी कहा था कि लिंकअप की खबरों का उन पर कुछ खास असर नहीं होता है, क्योंकि ऋतिक उनसे हर बात साझा करते हैं, उन्होने कहा था कि शादी के पहले उनकी मां ने उन्हें मानसिक रुप से तैयार किया था, कि ऐसी अफवाहें सुनने को मिलती रहेंगी, दूसरी ओर ऋतिक ने सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में कहा था कि वो सुजैन की जगह किसी और को अपने बगल में देख भी नहीं सकते।

क्यों अलग हुए
ऋतिक-सुजैन क्यों अलग हुए, ये सवाल आज भी फैंस के जेहन में है, सास पिंकी रोशन से सुजैन की अनबन से लेकर ऋतिक-सुजैन के अलग-अलग लिंकअप्स की खबरें भी सुर्खियों में रही हैं, लेकिन दोनों के बीच तलाक की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, अलग होने के बाद भी दोनों के रिश्ते अच्छे हैं, अपने बच्चों की खातिर दोनों साथ में हॉलीडे पर भी जाते हैं। भले सुजैन अपने पति से अलग हो गई हैं, लेकिन उन्होने हमेशा ऋतिक का सपोर्ट किया है, कंगना के साथ विवाद के दौरान उन्होने खुलकर अपने पूर्व पति का साथ दिया, उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ऋतिक के बारे में झूठ फैलाया जा रहा है, वो उनके साथ हैं।