जब बहू ऐश्वर्या को 9 साल छोटे रणबीर के साथ देख भड़क गई थी जया बच्चन, कहा था शर्म बची ही नहीं

एक फिल्म समारोह में जया बच्चन ने कहा था कि आजकल की फिल्मों में जरा भी शर्म बची ही नहीं है, पहले निर्देशक केवल अपनी कला प्रस्तुत करते थे, अब उन्होने फिल्मों को बिजनेस बना लिया है।

New Delhi, May 25 : कोरोना ने लोगों को घरों में कैद रहने के लिये मजबूर कर दिया है, लॉकडाउन धीरे-धीरे स्टेप बाई स्टेप हटाया जा रहा है, हालांकि सरकार लोगों से अपने घरों में रहने के लिये कह रही है, बहुत जरुरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलने के लिये कह रही है। इस बीच सोशस मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े किस्से-कहानियां खूब वायरल हो रहे हैं, फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से जुड़ा एक किस्सा इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, इस फिल्म के कुछ सीन्स को देखकर जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या से काफी नाराज हो गई थी।

Advertisement

2016 में रिलीज हुई थी फिल्म
फिल्ममेकर करण जौहर ने साल 2016 में ऐ दिल है मुश्किल बनाया था, इस फिल्म में ऐश बच्चन, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फवाद खान मुख्य किरदार में थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था, करीब 59 करोड़ के बजट में बनी फिल्में ने 220 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Advertisement

ऐश ने किया था कमबैक
बेटी अराध्या के जन्म के बाद पूर्व विश्वसुंदरी ने जज्बा से कमबैक किया था, हालांकि ये फिल्म कुछ खास नहीं रही, इसके बाद ऐश सरबजीत में नजर आई, ये फिल्म भी कमाल नहीं कर सकी, इसके बाद करण जौहर ने उन्हें ऐ दिल है मुश्किल ऑफर किया, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। फिल्म में ऐश्वर्या राय ने खुद से 9 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स भी दिये थे, फिल्म देखने के बाद सास जया बच्चन ने पब्लिकली अपनी बहू का नाम लिये बगैर कहा था कि शर्म तो बची ही नहीं है।

Advertisement

नाराज हो गई थी जया बच्चन
एक फिल्म समारोह में जया बच्चन ने कहा था कि आजकल की फिल्मों में जरा भी शर्म बची ही नहीं है, पहले निर्देशक केवल अपनी कला प्रस्तुत करते थे, अब उन्होने फिल्मों को बिजनेस बना लिया है, उसी आधार पर फिल्म बनाते हैं। वैसे करण जौहर ने ऐश को किसिंग सीन के लिये भी कहा था, लेकिन उन्होने ये कहते हुए मना कर दिया था कि ऐसे सीन में वो खुद को कंफर्टेबल नहीं रख पाती, फिल्म के डिमांड को देखते हुए उन्होने रणबीर के साथ इंटीमेट सीन्स दिया, इसी सीन्स की वजह से पूरा बच्चन परिवार नाराज हो गया था।

सीन्स कटवाने की कोशिश
बच्चन परिवार ने फिल्म से बहू ऐश के सीन्स कटवाने की भरपूर कोशिश की थी, लेकिन करण जौहर इसके लिये राजी नहीं हुए, ऐ दिल है मुश्किल के बाद ऐश्वर्या के ससुराल वालों ने उन्हें ऐसे सीन्स करने से मना कर दिया था। आपको बता दें कि इससे पहले ऐश ने फिल्म धूम -2 में ऋतिक रोशन के लिये लिपलॉक किया था, इस सीन पर भी बच्चन परिवार ने नाराजगी जताई थी, हालांकि तब ऐश और अभिषेक की सगाई हुई थी। ऐश्वर्या पूरी तरह से बच्चन परिवार की बहू नहीं बनी थी।