5 साल पहले कपिल शर्मा से शादी करने वालीं थीं आलिया, सब कुछ हो गया था तय, Video आया सामने

सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, कपिल शर्मा और आलिया की शादी का ये वीडियो आप देखकर हैरान रह जाएंगे और बार-बार इसे देखना चाहेंगे ।

New Delhi, May 25: हर आम और खास, इन दिनों घर पर है । अपनी सुरक्षा को लेकर सजग है, जरूरी काम से ही बाहर जा रहा है । बॉलीवुड सेलेब्‍स भी अपने घरों में हैं, और फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं । लॉकडाउन में फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री ठप पड़ी है, यहां काम कब शुरू होगा कहना मुश्किल है । ऐसे में एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड के कुछ पुराने वीडियो-किस्‍से सामने आ रहे हैं । फैंस इन्‍हें पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी । एक ऐसा ही वीडियो कपिल और आलिया भट्ट का वायरल हो रहर है ।

Advertisement

कपिल से शादी करना चाहती थीं आलिया
वीडियो में आलिया कह रही है कि उन्‍होने फैसला कर लिया है कि वो कपिल से ही शादी करेंगी । पहले तो आपको ये बता दें कि ये   वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्‍शन का है, जहां कपिल और आलिया का ये पूरा कन्‍वर्सेशन करण जौहर के सामने चल रहा है । आलिया भट्ट करण से कहती हैं वो शादी करना चाहती हैं और उन्होंने लड़का भी ढूंढ़ लिया है । ये सुनकर करण उन्‍हें तुरंत मना कर देते हैं, वो कहते हैं कि उम्र बहुत कम है । अभी उन्हें शादी नहीं करनी चाहिए । लेकिन जब आलिया कपिल से शादी की बात कहती हैं तो वो हैरान रह जाते हैं ।

Advertisement

कपिल शर्मा का लगता है झटका
इस मजेदार एंटरटेनिंग वीडियो में कपिल जब ये सुनते हैं तो वो भी हैरान रह जाते हैं । आलिया को थैंक्‍यू कहते हैं । लेकिन करण इस शादी के खिलाफ हैं और वो आलिया को समझाते है कि कपिल उनके लिए ठीक नहीं है । वो तस्वीर के जरिए समझाते हैं । दोनों का कंपैटिबिलिटी टेस्‍ट तक करवाते हैं ।लेकिन कपिल आलिया को मनाने में कामयाब हो जाते हैं । वीडियो में बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्‍स भी इस पूरे वार्तालाप का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं । पूरे हॉल में हंसी की आवाजें गूंजती सुनाई दे रही हैं ।

Advertisement

एक बात के कारण टली शादी
वीडियो में दिखाया गया है कि आखिरकार आलिया के सामने कपिल का सच आ ही जाता है । जब कपिल साफ कर देते हैं कि वो उनसे शादी के बाद काम नहीं करेंगे । कपिल कहते हैं कि अगर उन्हें शादी के बाद काम ही करना है तो वो राजकुमार राव के साथ शादी कर लेंगे । बेहद मजेदार इस वीडियो में आलिया और कपिल की जुगलबंदी कमाल लग रही है । करण, आलिया और कपिल ने मिलकर ऑडियंस में बैठे सेलेब्रिटीज को खूब हंसाया । ये लाइट वीडियो आपको भी मूड लॉकडाउन में हैप्‍पी हैप्‍पी कर देगा ।

https://www.instagram.com/p/CAfSNFsnVx2/