करण जौहर ने खोला था राज, क्‍यों लिया हमेशा सिंगल रहने का फैसला … कहते हुए आंसू छलक पड़े थे

सिंगल पैरेन्‍ट करण जौहर ने अपने प्‍यार से जुड़ी एक बड़ी बात का खुलासा किया और बताया कि उन्‍हें एक समय में शादी से ही चिढ़ हो गई थी ।

New Delhi, May 25: बॉलीवुड के इमोशनल फिल्‍ममेकर करण जौहर अपने प्‍यार को न पा सके । अपने प्‍यार को उन्‍होने अपने सामने किसी और का होते हुए देखा । सोचिए ये बातें बताते हुए करण जौहर किस तरह रोए होंगे । मीडिया में आया करण का एक इंटरव्‍यू ने उनकी लव लाइफ के सबसे बड़े राज को खोल कर रख दिया है । इस इंटरव्‍यू में करण जौहर ने बताया कि कैसे उनके साथ ये सब हुआ और उन्‍हाने हैप्‍पी मैरिज के ऊपर से अपना विश्‍वास ही खो दिया ।आपको बता दें करण जौहर का आज जन्‍मदिन हैं और वो 48 साल के हो गए हैं । फिल्‍म इंडस्‍ट्री से उन्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं ।

Advertisement

2017 में दिया था इंटरव्‍यू
करण जौहर ने इस इंटरव्‍यू में कहा कि – “लोग मुझसे कहते हैं कि हिन्दी फिल्में थिएटरिकल और ड्रेमेटिक होती हैं। लेकिन ये कहीं न कहीं रियल लाइफ से भी जुड़ी होती हैं। मैं उस शादी के मंडप में बैठा था, जहां मेरा प्यार किसी और से शादी कर रहा था। जब यह सब होता है तो आप सोचने लगते हो कि आप इससे जीवन में कभी नहीं उबर सकते।’ करण ने यहां बताया कि इसके बाद  उन्हें “हैप्पी मैरिज’ करने वाले कपल से जलन होने लगी थी।

Advertisement

डायनासोर लगते थे हैप्‍पी कपल
पर्दे पर कई रोमांटिक और फैमिली फिल्‍म बनाने वाले करण जौहर असल जिंदगी में कई ऐसे मौकों से गुजर चुके हैं जब उन्‍हें अपना दर्द सताता था । करण ने बताया कि एक टाइम था जब वो कपल्‍स को डायनासोर कहकर बुलाते थे, क्‍योंकि उन्‍हें उनमें अपना टूटा हुआ रिश्‍ता नजर आता था । ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘कभी अलविदा न कहना’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्‍में बना चुके करण को अब सच्‍चे प्‍यार की कोई उम्‍मीद नहीं ।

Advertisement

सिंगल रहना पसंद करूंगा
करण जब ये सवाल पूछा गया कि वो गरीब रहकर सच्‍चा प्‍यार पाना चाहेंगे या अमीर रहकर सिंगल रहना चाहेंगे तो, करण कहते हैं कि अब वो अमीर रहकर सिंगल रहना पसंद करेंगे । सच्‍चा प्‍यार अब दूर की बात है । वैसे भी करण अब अकेले कहां हैं, उनके पास उनके दो बच्‍चे यश और रूही हैं । अपने दो बच्‍चों को वो सारी दुनिया की खुशी लाकर देंगे । उनकी जिंदगी में अब अकेलेपन की जगह नहीं । उनके बर्थडे पर पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से उन्‍हें प्‍यार और शुभकामनाएं मिल रही हैं ।