एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और पति सैफ से जुड़े इस सवाल में फंस गई थी करीना, कही थी ऐसी बात

करीना कपूर लंबे समय तक शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में रही है, उस दौरान दोनों के अफेयर के खूब चर्चे थे, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

New Delhi, May 25 : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेबाक अंदाज के लिये जानी जाती हैं, करीना अपने दिल की बात कहने से कभी नहीं हिचकिचाती, वो अपनी निजी जिंदगी से लेकर करियर तक की बातें हमेशा खुलकर मीडिया में बताती हैं, एक बार करण जौहर के शो में उन्होने ऐसी ही बेबाकी दिखाई थी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था, इस शो पर करीना के उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था, इस सवाल पर वो पहले तो फंसी लेकिन बाद में शानदार जवाब दिया।

Advertisement

करण के शो में पहुंची थी
करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण में पहुंची थी, ये वो समय था, जब सैफ, शाहिद और कंगना स्टारर फिल्म रंगून रिलीज हुई थी, ये एपिसोड 2016 में रिलीज हुआ था, तब बेबो प्रेग्नेंट थी, शो में करण जौहर ने करीना कपूर से उनके एक्स शाहिद कपूर से जुड़ा एक सवाल पूछा, एक्ट्रेस ने बेबाकी और मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया था।

Advertisement

क्या कहा करीना ने
करण जौहर ने करीना से सवाल पूछा था कि अगर वो शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के साथ एक लिफ्ट में फंस जाएं, तो उन्हें कैसा लगेगा, सवाल सुनकर पहले तो बेबो हैरान रह गई, फिर उन्होने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा ये बहुत ही अमेजिंग होगा, वो दोनों एक साथ फिल्म रंगून में काम कर रहे हैं, मुझे पसंद नहीं है, कि मैं रंगून में हीरोइन नहीं थी। बेबो का जवाब सुनकर करण और सैफ दोनों ही हैरान रह गये।

Advertisement

शाहिद के साथ अफेयर
मालूम हो कि करीना कपूर लंबे समय तक शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में रही है, उस दौरान दोनों के अफेयर के खूब चर्चे थे, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, अब दोनों ही अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुके हैं, करीना ने सैफ अली खान से तो शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी की है।