किराएदार लड़की से प्‍यार और शादी पड़ी महंगी, गहने लेकर हुई फरार, अब लड़का लगा रहा थाने के चक्‍कर

ये मामला सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे, लूट का ऐसा किस्‍सा जिस पर भरोसा ही ना हो । लेकिन पीडि़त की हालत देखने लायक है ना पत्‍नी रही ना नकदी ।

Advertisement

New Delhi, May 26: बिहार के बेगूसराय से एक जबरदस्‍त धोखाधड़ी का मामला सामने आया है । यहां एक युवक ने अपने ही घर रहने वाली एक किराएदार से शादी की । शादी से पहले 3 साल तक अफेयर भी रहा । युवती की जब नौकरी लग गई तो युवक ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया और उनकी शादी हो गई । लेकिन शादी के बाद युवक के होश तब फाख्‍ता हो गए जब उसकी दुल्‍हन मायके गई और वहां से वापस लौटने से ही इनकार कर दिया । पढि़ए पूरी खबर ।

Advertisement

2019, अप्रैल में शादी
मामला बेगूसराय शहर के लोहिया नगर मोहल्ले का है । 25 साल का अनुराग कुमार पुलिस थाने के चक्‍कर लगा रहा है, उसने अपनी पत्नी के खिलाफ शादी करने के बाद पैसे लूटने और हत्या की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है । अनुराग कुमार ने पुलिस को बताया कि 4 साल पहले मौसम कुमारी नाम की लड़की उसके मकान में किराए पर रहने आई थीं । वह डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव की रहने वाली है । दोनों के बीच प्यार हो गया । कुछ समय बाद मौसम कुमारी की पंचायती राज विभाग में लेखपाल के पद पर नौकरी लग गई । मौसम के कहने पर अनुराग ने अप्रैल 2019 में उससे शादी कर ली ।

Advertisement

अनुराग ही उठा रहा था खर्चे
अनुराग कुमार ने बताया कि जब मौसम उसके यहां रेंट पर रहती थी तब भी वो उसके सारे खर्चे उठाता था । शादी के बाद वो उसके साथ उसके घर में ही रहने लगी । मौसम ने शादी के बाद लाखों रुपये के जेवर खरीदें, और भी कीमती सामान खरीदा । अनुराग के मुताबिक जनवरी 2020 में मौसम ने उसे कहा कि उसकी मां की तबीयत खराब है । इसके बाद वो उनसे मिलने चली गई । उसने मां के इलाज के लिए अनुराग से दो बार एक लाख रुपए खाते में डालने को भी कहा । मौसम अपने साथ अपने सारे जेवर भी ले गई जो 6 से 7 तोले के हैं ।

अब घर नहीं आना चाहती मौसम, मारने की धमकी
अनुराग ने शिकायत में बताया कि अब वो घर आने को तैयार नहीं है । उसने फोन पर अनुराग को कभी वापस नहीं आने और फोन करने पर जान से मारने की धमकी दी है । इस धमकी के बाद ही अनुराग कुमार ने पत्‍नी की शिकयत करने का मन बताया और लोहियानगर थाने पहुंच गया । मामले में मुख्यालय के डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए कहा है कि अनुराग कुमार ने शादी के सुबूत पेश किए है, पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है ।