यूट्यूब पर हनुमान चालीसा भजन वीडियो ने बना दिया अनोखा रिकॉर्ड, T-Series ने खुद दी इतनी बड़ी खुशखबरी

अब उन्होंने एक बार फिर से फैन्स को ये खुशखबरी दी है । कंपनी के बैनर तले तैयार किए इस भजन को एक अरब व्यूज से ज्‍यादा मिल चुके हैं ।

New Delhi, May 27: टी-सीरीज की ओर से हनुमान भक्‍तों को आज एक खुशखबरी मिली है । यूट्यूब पर हनुमान चालीसा का वीडियो भजन श्रेणी के वीडियो में पहला ऐसा वीडियो बन गया है जो व्‍यूज में एक अरब की संख्‍या को भी पार कर गया है । जी हां आप भी जब यूट्यूब पर हनुमान चालीसा को सर्च करते होंगे तो गुलशन कुमार द्वारा गाए हुए हनुमान चालीसा को ही सबसे पहले चुनते होंगे । कर्णप्रिय इस चालीसा ने अब इसी वजह से यूट्यूब पर ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है ।

Advertisement

सोशल मीडिया एक्टिव भूषण कुमार
टी-सीरीज म्‍यूजिक कंपनी के मालिक भूषण कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेते हैं । इस प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो अपने फैंस के बीच ईवेंट्स की जानकारी, फिल्‍मों के आने की जानकारी, ट्रेलर, टीजर, म्‍यूजिक वीडियो शेयर करते रहते हैं । अब उन्होंने एक बार फिर से फैन्स को ये खुशखबरी दी है । कंपनी के बैनर तले तैयार किए इस भजन को एक अरब व्यूज से ज्‍यादा मिल चुके हैं । जिससे खुश होकर ही भूषण कुमार  ने ट्वीट किया, अब फैन्स इस ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं ।

Advertisement

भूषण कुमार का ट्वीट
भूषण कुमार  ने ट्वीट किया है – “यह हमारे टी-सीरीज (T-Series) परिवार के लिए खुशी का क्षण है । हमारे हनुमान चालीसा वीडियो को यूट्यूब पर एक अरब व्यूज मिला है । यह पहली बार हुआ है कि किसी भक्ति वीडियो को इतना व्यूज मिला हो । पिताजी (गुलशन कुमार जी), आपका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहे, ताकि ऐसे कई और मील के पत्थर हम हासिल कर सकें।” आपको बता दें टी-सीरीज़ अपने शुरुआती दिनों में देवी-देवताओं की श्रद्धा से जुड़े भक्ति गीत, भजन और आरती के लिए ही जाना जाता था । टी-सीरीज़ के संस्थापक गुलशन कुमार 80 और 90 के दशक में बहुत ही अधिक लो‍कप्रिय हुए थे ।

Advertisement

कोरोना काल में जारी किया था मंत्र
भूषण कुमार ने कुछ समय पहले ही गायक शेखर रवजियानी  की आवाज में शक्तिशाली महा मृत्युंजय मंत्र रिलीज किया था । उन्‍होने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा था – “जब से मेरे पिता ने कंपनी शुरू की है, तब से हम भक्ति गीतों से जुड़ हुए हैं. भगवान महादेव के आशीर्वाद से, हम शेखर की आवाज़ में महा मृत्युंजय मंत्र के इस संस्करण को जारी करने के लिए उत्साहित हैं. हमें उम्मीद है कि कोरोनोवायरस महामारी के इस कठिन समय के दौरान मंत्र सकारात्मक बदलाव लाएगा जिससे मानवता बड़े पैमाने पर जूझ रही है.”

https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1265571477329522688

Advertisement

https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1257560748760330243