किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं है सोनू सूद की पत्नी, ऐसे हुई थी मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी

सोनू सूद ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि इंजीनियरिंग के बाद मेरी पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं एक्टर बनूं, लेकिन अब वो मुझ पर गर्व करती हैं।

New Delhi, May 27 : कोरोना संक्रमण ने देश में दहशत फैला लिया है, पिछले दो महीने से ज्यादा समय से लॉकडाउन जारी है, इस मुश्किल समय में तमाम फिल्मी सितारे लोगों की मदद के लिये आगे आ रहे हैं, हालांकि सबसे ज्यादा तारीफ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को हो रही है, सोनू मुंबई में रहने वाले अप्रवासी मजदूरों को घर भेजने की व्यवस्था कर रहे हैं, जिससे उनकी खूब तारीफ हो रही है। आइये आज हम आपको सोनू के पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं।

Advertisement

परिवार
46 वर्षीय सोनू सूद मूल रुप से पंजाब के मोगा से हैं, उन्होने इंजीनियरिंग की पढाई की थी, लेकिन एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक उन्हें बॉलीवुड ले आया, सोनू के परिवार में उनकी पत्नी सोनाली तथा दो बेटे ईशान और अयान हैं, सोनू सूद की पत्नी उनके साथ कॉलेज में पढती थी, दोनों को प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। हालांकि सोनाली लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं।

Advertisement

दिलचस्प है प्रेम कहानी
सोनू और उनकी पत्नी सोनाली ने प्रेम विवाह किया है, सोनू पंजाबी परिवार से हैं, तो सोनाली तेलुगू परिवार से ताल्लुक रखती हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात यशवंतराव इंजीनियरिंग कॉलेज में हुई थी, सोनू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जिंदगी के हर कदम पर उनकी पत्नी ने उनका भरपूर साथ दिया है, मुंबई में संघर्ष के दिनों में उन्हें एक ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा था, जहां उनके अलावा तीन और लोग रहते थे, लेकिन सोनाली ने कभी इन बातों की शिकायक नहीं की और खुशी-खुशी उनके साथ छोटे से कमरे में रही।

Advertisement

पत्नी नहीं चाहती थी एक्टर बनूं
सोनू सूद ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि इंजीनियरिंग के बाद मेरी पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं एक्टर बनूं, लेकिन अब वो मुझ पर गर्व करती हैं। सोनू ने बताया कि इंजीनियरिंग के दिनों में ही उन्होने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी, फिर बाद में वो एक्टिंग की दुनिया में आ गये, बॉलीवुड में मौका नहीं मिल रहा था, तो क्षेत्रीय भाषाओं में हाथ आजमाना शुरु किया, तेलुगु, तमिल के साथ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया, धीरे-धीरे बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे।

घर वालों ने किया सपोर्ट
अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए सोनू सूद ने कहा था कि हम इंजीनियरिंग कॉलेज में मिले, मैं उन्हें देखते ही प्यार कर बैठा था, हालांकि कुछ दिन हम दोस्त रहे, फिर लगा कि हमें प्यार हो चुका है, जिसके बाद घर वालों से बात की, उन लोगों ने भी कोई आपत्ति नहीं जताई, जिसके बाद 25 सितंबर 1996 को शादी कर ली। शुरुआत के कुछ साल संघर्ष में बीते लेकिन फिर धीरे-धीरे सब अच्छा हो गया।