Ex. Couple सैफ – अमृता का सालों पुराना रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल, यहां देखिए

इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और अमृता सिंह का एक कई सालों पुराना रियल लाइफ वीडियो वायरल हो रहा है, दोनों के बीच ट्यूनिंग देखकर कोई नहीं कह सकता था कि ये दोनों तलाक ले लेंगे ।

New Delhi, May 28: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने उस समय पूरी इंडस्‍ट्री को चौंका दिया था जब उन्‍होने खुद से 10 साल बड़ी एक्‍ट्रेस अमृता सिंह से शादी का फैसला किया था । उस दौरान इन दोनों की सिजलिंग कैमिस्‍ट्री चर्चा में रहती थी । हर मैगजीन पर इन्‍हीं दोनों की चर्चा थी । ये कपल उस जमाने का एक अनोखा कपल था । दोनों में उम्र का एक बड़ा अंतर होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ज्‍यादा खुश और और कंफर्टेबल नजर आते थे । इंडस्‍ट्री के इस एक्‍स स्‍टार कपल का सालों पुराना वीडियो वायरल हो रहा है ।

Advertisement

वीडियो में दिखी बॉन्डिंग
वायरल हो रहे इस वीडियो में अमृता सैफ के लिए एक गाना गा रही हैं । जिसे लेकर सैफ का रिएक्‍शन जबरदस्‍त था । सैफ अमृता की आवाज की तारीफ तो कर ही रहे हैं, उनकी सिंगिंग से भी बहुत इंप्रेस हैं । सैफ, अमृता के लिए जोर से वाह भी करते हैं । स्‍पेशल बात ये कि अमृता जैसे ही अपना गाना खत्‍म करती हैं तो सैफ उन्‍हें बड़े ही प्‍यार से किस भी करते हैं, दोनों की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत लग रही थी ।

Advertisement

सिमी ग्रेवाल के शो का वीडियो
दरअसल ये वीडियो सिमी ग्रेवाल के टॉक शो का है, जहां सैफ औश्र अमृता अपनी शादी के बाद पहुंचे थे । अमृता ने सैफ के लिए ‘तुम आ गए हो नूर आ गया है’ गाना गाती हैं । आज ये वीडियो बड़ा हैरान करता है कि जिस कपल में ऐसी बॉन्डिंग हो वो भला अलग कैसे हो सकता था । टॉक शो के दौरान दोनों का ये रोमांटिक अंदाज वहां मौजूद ऑडियंस को इतना पसंद आया कि बार-बार तालियां बजती रहीं ।

Advertisement

13 साल में हुआ तलाक
सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी । कुछ समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी का फैस्‍ला लिया । लेकिन ये शादी सफल नहीं रही, दोनों के बीच उम्र का अंतर, अमृता का सैफ के प्रति व्‍यवहार, सैफ का जिम्‍म्‍ेदारी ना निभा पाना इस शादी का लूपहोल बना । साल 2004 में इस कपल ने तलाक का फैसला लिया । इस कपल के दो बच्चे है बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम । सारा जहां अपनी मां की हूबहू कॉपी हैं तो वहीं इब्राहिम अपने पिता का जेरॉक्‍स हैं । सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली, लेकिन उनकी अपने दोनों बच्‍चों से आज भी अच्‍छी बॉन्डिंग है ।

https://www.instagram.com/p/CAkNvKkhPGR/

https://www.instagram.com/p/CAVC5ofjrPK/