भूमि पेडनेकर के एक शब्‍द से अमिताभ हो गए परेशान, सोशल मीडिया पर कोई नहीं बता रहा मतलब

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को एक शब्‍द समझ नहीं आ रहा है, वो परेशान हो गए हैं और भूमि पेडनेकर से बार-बार पूछ रहे हैं कि इसका मतलब क्‍या है ।

New Delhi, May 29: बॉलीवुड लेजेंड अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । 77 साल के अमिताभ की ऊर्जा उनके फैंस को आज भी प्रेरित करती हैं । वो इस उम्र में भी बॉलीवुड के हार्ड वर्किंग अभिनेताओं में अव्‍वल हैं । सोशल मीडिया की नब्‍ज भी अच्‍छे से पहचानते हैं, एक से बढ़कर एक पोस्‍ट करते हैं और फैंस उन्‍हें पसंद भी करते हैं । लेकिन फिलहाल अमिताभ परेशान हैं, उनकी दो पोस्‍ट पर भूमि उनके लिए एक ऐसे शब्‍द का इस्‍तेमाल कर रही हैं, जिसका अर्थ वो समझा नहीं पाए हैं ।

Advertisement

अमिताभ की पोस्‍ट
अमिताभ बच्‍चन ने कल ही एक पोस्‍ट किया जिसमें उन्‍होने अपनी दो तस्‍वीरों को साझा किया । यंग अमिताभ टू गुलाबो सिताबो के उम्रदराज अमिताभ । इस पर भूमि पेडनेकर का कमेंट आया – ’44 साल हो गये और आप अभी भी हमें इतने यादगार किरदार दे रहे हैं…. इसलिए मैं कह रही हूं आप मोस्ट बॉलर शख्स हैं।’ अमिताभ बच्चन को बॉलर शब्द समझ में नहीं आया । इससे पहले भी भूमि अतिताभ की एक पोस्‍ट पर इस शब्‍द को लिख चुकी हैं । अमिताभ ने अपने नाती के साथ जिम की एक तस्‍वीर शेयर की थी । उस पर भी उन्‍होने यहीं कमेंट किया कि वो बॉलर हैं ।

Advertisement

अमिताभ को नहीं आया समझ
अमिताभ इस शब्‍द के मायने नहीं समझ पाए । उन्‍होने भूमि से पहले पूछा था कि ये बॉलर का क्‍या मतलब है, वो जो गेंद फेंकता है, वहीं ना । लेकिन जब उन्‍हें इसका जवाब नहीं मिला तो उन्‍होने एक बार फिर भूमि के कमेंट में रिप्लाई किया, ‘अरे भूमि … क्या है “बॉलर” कब से पूछ रहे हैं, कोई बता ही नहीं रहा।’ अमिताभ जिस मासूमियत से इस शब्‍द का जवाब ढूढ़ना चाह रहे थे अब वो खबरों में आ गया है । खैर अमिताभ सच में नहीं जानते या बस यूं ही लिख रहे हैं ये तो पता नहीं, लेकिन एक फैन ने उन्‍हें इस शब्‍द का मतलब विस्‍तार में बता ही दिया ।

Advertisement

फैन ने बताया, बॉलर का मतलब
बिग बी के इस परेशानी भरे कमेंट के बाद उनके फैंस ने उन्हें बॉलर का मतलब बताया । फैन ने लिखा कि बॉलर का मतलब बहुत अच्छा, प्रभावशाली और बेहतरीन होता है । चलिए मतलब भी बेहतरीन है और अमिताभ पर एकदम फिट भी बैठता है । भूमि कहीं भी गलत नहीं हैं । वाकई लेजेंड अमिताभ बॉलर हैं ।