Video: कवि कुमार विश्‍वास जब बोले ‘छोरी आज घणीं सूथरी लागरी है’, सपना चौधरी ने ऐसा दिया था जवाब

सपना चौधरी और कुमार विश्‍वास का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, बातचीत में कुमार पर सपना भारी पड़ती नजर आ रही हैं ।

New Delhi, May 29: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज एक जाना माना नाम हैं । संघर्षों में बीती सपना चौधरी की जिंदगी अब पूरी तरह बदल चुकी है । सपना चौधरी अकसर ही सुर्खियों में आ जाती है, फिलहाल उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें सपना चौधरी कवि कुमार विश्‍वास पर भी भारी पड़ती नजर आ रही हैं । दरअसल ये वीडियो केवी सम्‍मेलन का है, केवी यानी कुमार विश्‍वास सम्‍मेलन । कुमार ने सपना का एज अ गेस्‍ट स्‍वागत किया और कुछ ऐसा कह दिया कि सपना ने उसका जवाब देकर दिल जीत लिया ।

Advertisement

जब कवि ने की छेड़ने की कोशिश
कुमार विश्‍वास भी अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं । सपना का स्‍वागत करते हुए ही उन्‍होने कुछ ऐसा कह दिया कि उसका जवाब भी खरा ही मिला । कुमार ने पूछा – सपना, आज छोरी घणीं सुथरी लागरी है । इस पर सपना ने भी दमदार जवाब दिया । सपना ने कहा – लड़की तो हमेशा ही सुथरी लगती है बस देखने वाले की नजर का फर्क होता है । सपना के इस जवाब की कुमार विश्‍वास को बिलकुल भी उममीद नहीं थी, इसी वजह से वो वाह-वाह कर बैठे ।

Advertisement

सपना से पूछे कई सवाल
कुमार विश्‍वास ने इस शो में सपना से कई सवाल पूछे । जिंदगी कितनी कठिन रही, कैसे सब शुरू हुआ सब पूछा । सपना ने जवाब देते हुए कहा कि अब इतना समय बीत चुका है कि याद भी नहीं कि कब ये सब शुरू हुआ । लेकिन वो ये जरूर कहेंगी कि ये सब पैसे कमाने के लिए शुरू हुआ । सपना ने यहां एक बात कही कि वो कभी नहीं सोच सकती थीं कि उन्‍हें इस तरह का सम्‍मान और प्‍यार भी मिल सकता है, लेकिन लोगों ने उन्‍हें जिस कदर सर आंखों पर बिठाया उसने उनकी सोच बदल दी । स्‍टेज पर नाचने वाली औरत को इतना सम्‍मान और प्‍यार मिलना बहुत बड़ी बात है ।

Advertisement

लव मैरिज में विश्‍वास नहीं
कुमार विश्‍वास ने जब सपना से उनके जन्‍म के बारे में पूछा तो बात उनकी शादी तक जा पहुंची । सपना ने बताया कि वो दिल्‍ली में ही जन्‍मी और पली बढ़ी हैं । उनके पिता हरियाणा से थे और मां दिल्‍ली की । दोनों ने लव मैरिज की और वो पैदा हुईं । इस पर कुमार कहते हैं तो क्‍या सपना भी लव मैरिज करेंगी । इस पर सपना ने कहा ये तो पता नहीं लेकिन वो चाहती हैं कि उनकी मां ही उनके लिए लड़का ढूंढ कर लाएं । परिवार ढूढ़ेगा तो मुसीबत आने पर वो ये तो कह सकेंगी कि उन्‍होने ही उससे शादी करवाई थी । बहरहाल सपना के इस वीडियो का लिंक नीचे क्लिक करें और देखें ।