मां बनना चाहती है ‘कम्मो बुआ’, लेकिन आ गई है ये बड़ी समस्या, निजी जिंदगी पर खुलकर बोली भारती

भारती सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में मैं कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहती, उन्हें बेबी के लिये स्वस्थ्य वातावरण चाहिये।

New Delhi, May 30 : द कपिल शर्मा शो की शूटिंग इन दिनों लॉकडाउन की वजह से नहीं हो पा रही है, हालांकि सोशल मीडिया पर इन शो और उनके एक्टर की क्लिप खूब वायरल हो रही है, अब कपिल के शो में कम्मो बुआ का किरदार निभाने वाली भारती सिंह ने अपनी निजी जिंदगी पर बात की है, उन्होने फैमिली प्लानिंग से लेकर दूसरी चीजों के बारे में भी खुलकर बात की है।

Advertisement

मां बनने का प्लान टाला
आपको बता दें कि भारती सिंह ने कहा कि वो और उनके हर्ष इस साल बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना की वजह से फिलहाल उन्होने मां बनने के सपने पर रोक लगा दिया है, भारती ने अपने मजाकिया लहजे में कहा कि सोचा तो था कि 2020 में 20-20 खेल लूं, लेकिन कोरोना ने उनकी प्लानिंग पर पानी फेर दिया।

Advertisement

खतरा मोल नहीं लेना चाहती
भारती सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में मैं कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहती, उन्हें बेबी के लिये स्वस्थ्य वातावरण चाहिये, कम्मो बुआ ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान बराबर डॉक्टर के पास चेकअप के लिये जाना पड़ता है, लेकिन ऐसे दौर में बार-बार डॉक्टर के पास या अस्पताल जाना खतरे से खाली नहीं है, इससे संक्रमित होने की आशंका काफी बढ जाती है।

Advertisement

2017 में शादी
स्टार कॉमेडियन ने कहा कि बेबी की जिंदगी खतरे में डालने के बजाय उन्हें मां बनने के लिये अगले साल तक का इंतजार करना होगा, आपको बता दें कि भारती ने स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिंबाचिया से दिसंबर 2017 में शादी की थी, शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक डेट किया था, दोनों की मुलाकात कॉमेडी सर्कस के सेट पर हुई थी, जहां भारती कंटेस्टेंट थी और हर्ष शो के लेखक।