अजितेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे में धुत गुंडई का आरोप, विधायक बेटी साक्षी लगाती रही गुहार

अजितेश बीजेपी विधायक के बेटे के दोस्त थे, इस दौरान उनका विधायक के घर आना-जाना होता था, इसी दौरान साक्षी और अजितेश करीब आये, पिछले साल अचानक दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली।

New Delhi, May 31 : बरेली से बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा से लव मैरिज करने के बाद सुर्खियों में आये अजितेश कुमार की गुंडई का वीडियो वायरल हो रहा है, यूपी पुलिस ने आरोपित को शनिवार को जेल भेज दिया है, बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद अजितेश की पत्नी साक्षी अपने ससुराल वालों के साथ प्रेम नगर थाने पहुंची, मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से एसपी सिटी रविन्द्र कुमार खुद थाने में मौजूद थे। पुलिस सूत्र का दावा है कि साक्षी ने एसपी से मुलाकात कर अपने पति को थाने से ही जमानत पर छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन मामला गंभीर धाराओं के तहत दर्ज किया गया है, इस वजह से एसपी ने जमानत से इंकार कर दिया।

Advertisement

युवक की पिटाई आरोप
आपको बता दें कि अजितेश कुमार पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर एक युवक की महज इसलिये पिटाई कर दी, क्योंकि उस युवक ने बाइक से उनकी एसयूवी को ओवरटेक किया था, आरोप के मुताबिक अजितेश ने पिटाई के बाद युवक का मोबाइल फोन भी छीन लिया, साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद पीड़ित युवक ने प्रेम नगर थाने में तहरीर दी, पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद अजितेश समेत दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है।

Advertisement

बेरहमी से पीटा
बरेली के प्रेमनगर थाने में अजितेश कुमार अब सलाखों के पीछे बंद है, उनकी पत्नी साक्षी पुलिस वालों से रहम की गुहार लगा रही है, हालांकि इससे पहले अजितेश ने सड़क पर दीपांशु नामक युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे पीड़ित को गंभीर चोटें आई है, अजितेश कुछ समय पहले बीजेपी विधायक की बेटी के साथ भागकर शादी की वजह से सुर्खियों में आया था।

Advertisement

क्या है मामला
शिकायत करने वाले दीपांशु ने बताया कि वो रात को मेडिकल स्टोर से दवा लेकर अपने घर लौट रहा था, तभी धीमी गति से जा रहे एसयूवी को उसने ओवरटेक किया, जिसके बाद एसयूवी सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसे रोका, पहले गाली-गलौच की, विरोध करने पर पिटाई शुरु कर दी, आरोप के मुताबिक अजितेश शराब के नशे में धुत था, अजितेश की गुंडई मोबाइल के कैमरे में कैद हुआ है, हालांकि अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है और मामले को विरोधियों की साजिश के तहत फंसाने की कोशिश बता रहा है। आपको बता दें कि विधायक की बेटी से लव मैरिज करने के बाद कोर्ट से उसे प्रोटेक्शन मिली हुई थी।

विधायक की बेटी से शादी
आपको बता दें कि अजितेश बीजेपी विधायक के बेटे के दोस्त थे, इस दौरान उनका विधायक के घर आना-जाना होता था, इसी दौरान साक्षी और अजितेश करीब आये, पिछले साल अचानक दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली, शादी के बाद साक्षी ने अपने पिता और भाई पर संगीन आरोप लगाये थे, उन्होने अपनी जान को खतरा बताया था, हालांकि बेटी के शादी के बाद पिता पप्पू भरतौल ने बेटी से रिश्ता तोड़ लिया।