पापा बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, 5 महीने पहले ही की थी सगाई, खास अंदाज में दी खुशखबरी

हार्दिक पंड्या ने 2020 के पहले 1 दिन दुबई में नताशा से सगाई कर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी, नये साल पर फिल्मी अंदाज में समंदर के बीचों-बीच उन्होने नताशा को सगाई के लिये प्रपोज किया था।

New Delhi, Jun 01 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पापा बनने वाले हैं, उन्होने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा किया है, हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के बेबी बंप के साथ तस्वीर पोस्ट की है, इसके साथ ही उन्होने लिखा है, कि हम अपनी जिंदगी में जल्द ही एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिये उत्साहित हैं।

Advertisement

इसी साल सगाई
मालूम हो कि हार्दिक पंड्या ने 2020 के पहले 1 दिन दुबई में नताशा से सगाई कर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी, नये साल पर फिल्मी अंदाज में समंदर के बीचों-बीच उन्होने नताशा को सगाई के लिये प्रपोज किया था, नताशा ने भी किस करते हुए हामी भर दी थी।

Advertisement

शादी हुई या नहीं ?
हार्दिक पंड्या ने नताशा के बेबी बंप के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर माना जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है, हालांकि तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि दोनों ने शादी की है या नहीं, तस्वीर में हार्दिक और नताशा गले में माला पहने दिख रहे हैं, कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण नताशा हार्दिक के साथ उनके घर पर ही समय बिता रही हैं। इस दौरान दोनों ने कई बार रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की।

Advertisement

खास अंदाज में किया था प्रपोज
हार्दिक पंड्या ने नये साल पर खास अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था, उन्होने समंदर के बीचों-बीच घुटने पर बैठकर रिंग के साथ नताशा को प्रपोज किया था, जवाब में मॉडल ने भी उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिये हामी भर दी, दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, पिछले कुछ महीनों में कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था, लेकिन दोनों अपने रिश्ते को सार्वजनिक रुप से स्वीकार नहीं करते थे, बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा मूल रुप से सर्बिया की रहने वाली है।

https://www.instagram.com/p/CA2khRLFsAz/