कांग्रेस विधायक ने पहले उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, अब दे रही सफाई

लॉकडाउन में जनसभा आयोजित करने पर सफाई देते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि सभा ग्रामीणों ने आयोजित की थी, ग्रामीणों के आग्रह के बाद वो सभास्थल पर पहुंची थी।

New Delhi, Jun 01 : हजारीबाग के केरेडारी प्रखंड के पांडू गांव में कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने लॉकडाउन का उल्लंघटन करते हुए जनसभा की है, बताया जा रहा है कि रविवार को विधायक ने केरेडारी एनटीपीसी कोयला खनन परियोजना क्षेत्र के विस्थापितों और प्रभावित भू-रैयतों के साथ उनकी समस्या को लेकर अंबा प्रसाद ने बैठक की है। इस दौरान मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गये, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई, बैठक में शामिल लोगों ने मास्क भी नहीं पहन रखा था। ये सबकुछ कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में हुआ।

Advertisement

काम शुरु नहीं होगा
बैठक में कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने रैयतों को संबोधित करते हुए कहा कि एनटीपीसी कोई भी काम शुरु करने से पहले त्रिपक्षीय वार्ता करें, बिना बातचीत किये और समस्या सुलझाये काम शुरु नही होगा, जनता की समस्याओं का हल करना जरुरी है, इस मीटिंग में एनटीपीसी की ओर से कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था, इसका कारण लॉकडाउन बताया जा रहा है।

Advertisement

अन्याय नहीं होने देंगे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनटीपीसी ने 21 मई को केरेडारी के पंडे और तरहेसा गांव में कनवेयर बेल्ट के लिये रास्ता बनाने का काम शुरु किया है, इस काम को रोकने के लिये रविवार को विधायक की मौजूदगी में सैकड़ों ग्रामीणों ने मीटिंग की, विधायक ने स्थानीय लोगों को भरोसा दिया कि उनके साथ अन्याय नहीं होगा, वो उन लोगों के साथ खड़ी हैं।

Advertisement

विधायक ने दी सफाई
लॉकडाउन में जनसभा आयोजित करने पर सफाई देते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि सभा ग्रामीणों ने आयोजित की थी, ग्रामीणों के आग्रह के बाद वो सभास्थल पर पहुंची थी, लेकिन लोगों की भीड़ देखकर वो किनारे खड़ी होकर लोगों की बातें सुनी, उन्हें आश्वासन दिया और तुरंत लौट गई, उन्हें जैसे ही ये महसूस हुआ कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियम टूट रहे हैं, उन्होने लोगों को समझा-बुझाकर घर जाने को कहा।.