सलमान खान को बड़ा झटका, करीबी म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान का निधन, साजिद अकेले रह गए

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान अचानक चल बसे, 43 साल की उम्र में उनका निधन हो गया । पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री शोक में है, अमिताभ, प्रियंका चोपड़ा एक के बाद एक ट्वीट आ रहे हैं ।

New Delhi, Jun 01: बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के लिए ये साल मनहूस साबित हो रहा है । नए महीने की शुरुआत एक और जाने-माने चहेरे के निधन की खबर से हुई है । लॉकडाउन ने इंडस्‍ट्री की वैसे ही कमर तोड़कर रख दी है, वहीं दिग्‍गजों का दुनिया से चले जाना दुखी कर रहा है । एक के बाद एक कई नाम ऐसे हैं जो दुनिया को रुख्‍सत कह गए । आज फिर एक बुरी खबर से लोगों की नींद टूटी है । मशहूर मयूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान 43 साल की आयु में निधन हो गया । वो कोरोना से संक्रमित थे ।

Advertisement

टूट गई साजिद – वाजिद की जोड़ी
सलमान खान की फेवरेट म्‍यूजिक जोड़ी साजिद – वाजिद अब अलग हो गए हैं । वाजिद खान का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है । उनके निधन साजिद और वाजिद इंडस्‍ट्री की इस धुंआधार जोड़ी का कोई सानी नहीं था, लेकिन अब साजिद अकेले रह गए हैं । सलमान खान के करीबी वाजिद खान के असमय निधन से पूरी इंडस्‍ट्री शोक में है । प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्‍चन, प्रिटी जिंटा, अदनान सामी और भी कई लोगों ने ट्वीट कर अपना दुख शेयर किया है ।

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन, प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट
बॉलीवुड लेजेंड अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर लिखा – वाजिद खान के निधन से शॉक में हूं । एक चमकता हुआ मुस्‍कुराता हुआ प्रतिभावान चेहरा नहीं रहा । दुआएं, प्रार्थनाएं और सांत्‍वना । वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर ट्विटर पर लिखा – बुरी खबर. एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त. तुम्हारे लिए प्रार्थना।

Advertisement

सलमान के सबसे करीबी म्‍यूजिक डायरेक्‍टर
साजिद – वाजिद, म्‍यूजिक इडस्‍ट्री में ये जोड़ी सलमान खान की सबसे फेवरेट जोडी़ थी । सलमान खान ने जब गायिकी में कदम रखा तो साजिद – वाजिद ही उनके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर । उनकी कई फिल्‍मों में म्‍यूजिक दे चुकी ये सिंगर-म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जोड़ी अब नहीं रही है । सलमान खान का ईद पर रिलीज हुआ गाना भाई – भाई भी इसी म्‍यूजिक जोड़ी ने किया था । सलमान उनके अजीज के निधन से बेहद दुखी हैं ।

Advertisement