पति से परेशान पत्‍नी ने सोनू सूद से कहा ‘मुझे मायके छोड़ दो’, एक्‍टर ने दिया ऐसा जबरदस्‍त जवाब

सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, प्रवासियों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं । ऐसे में एक महिला ने सोनू सूद से कुछ ऐसी डिमांड कर दी, जिसका एक्‍टर ने बिंदास होकर जवाब दिया ।

New Delhi, Jun 01: प्रवासी मजदूरों, छात्रों, कामगरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे सोनू सूद अब 15 से 20 हजार लोगों की मदद कर चुके हैं । सोनू की घर भेजो मुहिम आगे भी जारी रहेगी, तब तक, जब तक वो हर एक शख्‍स को जो अपने घर जाना चाहता है उसे घर ना भेज दे । सोनू को लोग सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हैं, अपनी जानकारी भेज रहे हैं । जिसका सोनू जवाब भी दे रहे हैं । हैरत की बात ये कि वो लगभग हर ट्वीट का जवाब देते हैं । लेकिन इस बीच उनको कुछ ऐसे ट्वीट भी आ रहे हैं, जिनका वो मजेदार जवाब देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं ।

Advertisement

महिला ने कहा – मायके जाना है
सोनू सूद से मंद मांगते हुए एक महिला ने जब ट्विटर पर लिखा कि वो लॉकडाउन में पति से परेशान हो चुकी है और वो चाहती है कि सोनू सूद उसे उसके मायके पहुंचा दे । तो क्‍या आप सकीन मानेंगे कि सोनू सूद ने उन्‍हें भी जवाब दिया । जी हां, इस महिला ने ट्वीट किया – ”सोनू सूद, मैं पति के साथ जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन 4 तक साथ हूं । या तो आप मेरे पति को कहीं छोड़ दो या मुझे मायके छोड़ दो । मैं अपने पति के साथ और नहीं रहना चाहती।” अब इस ट्वीट पर सोनू सूद का रिप्‍लाई पढि़ए – सोनू ने लिखा, ‘मेरे पास आप लोगों के लिए इससे भी अच्छा प्लान है. मैं आप दोनों को गोवा छोड़ देता हूं. क्या कहते हो…।’

Advertisement

‘भाई ससुराल में फंसा है’
सोनू सूद को ऐसे एक नहीं कई ट्वीट आ रहे हैं । ऐसा ही एक ट्वीट एक शख्‍स ने किया । लिखा कि उसका छोटा भाई ससुराल में फंसा । सोनू कुछ करें और उसे उसके पास पहुंचा दें, उसे घर का काम अकेले करना पड़ रहा है । सोनू ने इस ट्वीट पर रिप्‍लाई किया और लिखा कि क्‍रूों ना तुम्‍हे भी तुम्‍हारे भाई के पास पहुंचा दिया जाए । फिर साथ मिलकर काम करना । पिछले दिनों भी कई ऐसे मजेदार ट्वीट सोनू सूद को किए गए, जिनका रिप्‍लाई सोनू सूद ने बड़े ही मजेदार अंदाज में किया।

Advertisement

सब कर रहे हैं तारीफ
फिल्‍मों के विलेन सोनू सूद अब रियल लाइफ में हीरो बन गए हैं । उन्‍हें लगातार बधाई के ट्वीट आ रहे है, लोग उनको धन्‍यवाद कहते नहीं थक रहे । एक यूजर ने तो सोनू का पुराना ट्रैवल पास ही ट्वीट कर लिखा कि इसलिए सोनू सूद प्रवासियों का दर्द समझ पा रहे हैं । सोनू ने इसका भी जवाब दिया । उन्‍होने लोगों का आभार जताया कि वो उन्‍हें इतना प्‍यार दे रहे हैं । बकौल सोनू, ये सारे नेक काम उनसे ईश्‍वर करवा रहा है, वो बस एक जरिया है । जब तक आखिरी जरूरतमंद तक उनकी मदद ना पहुच जाए तब तक वो चुप नहीं बैठेंगे।