पापा बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, खबर सुनते ही विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

विराट के अलावा युजवेन्द्र चहल, टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री, मोहम्मद शमी, मुनाफ पटेल, शुभमन गिल, खलील अहमद, काइरान पोलार्ड ने भी पंड्या को बधाई दी।

New Delhi, Jun 01 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या जल्द ही पापा बनने वाले हैं, इस खबर ने एक बार फिर उनके फैंस को हैरान कर दिया है, हालांकि जैसे ही हार्दिक और नताशा ने ये खुशखबरी लोगों के साथ साझा किया, तो उन्हें बधाई देने वालों की लाइन लग गई, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ ने दोनों को बधाई दी।

Advertisement

दोनों को बधाई
हार्दिक पंड्या ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है, जिस पर कमेंट करते हुए विराट कोहली ने लिखा दोनों को बधाई, आपके वंश के तीसरे सदस्य को काफी प्यार, विराट के अलावा युजवेन्द्र चहल, टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री, मोहम्मद शमी, मुनाफ पटेल, शुभमन गिल, खलील अहमद, काइरान पोलार्ड ने भी पंड्या को बधाई दी।

Advertisement

बेबी बंप के साथ तस्वीर
आपको बता दें कि हार्दिक ने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें नताशा का बेबी बंप दिख रहा है, इसके साथ ही उन्होने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दोनों किसी अनुष्ठान में दिख रहे हैं, दोनों ने माला पहन रखा है, माना जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है, हालांकि शादी को लेकर दोनों में से किसी ने कुछ नहीं बताया है।

Advertisement

साथ रह रहे
मालूम हो कि कोरोना लॉकडाउन की वजह से इन दिनों नताशा हार्दिक के साथ उनके घर पर रह रही हैं, दोनों ने एक साथ कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की है। हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को नताशा से सगाई का ऐलान किया था, दोनों छुट्टियां मनाने दुबई गये थे, जहां पर फिल्मी अंदाज में पंड्या ने उन्हें प्रपोज किया, जिस पर उन्होने हमसफर बनने के लिये हामी भर दी।