तस्वीरें- सोशल मीडिया हैंडल हैक होने के बाद एक्ट्रेस ने पार की हद, कभी हार्दिक पंड्या से जुड़ा था नाम

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की इस नई तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, फोटो में वो नीले रंग की डेनिम जैकेट पहने दिख रही है, जिसकी चेन आगे से खुली हुई है।

New Delhi, Jun 02 : फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को हैरान कर दिया है, दरअसल उनके इंस्टाग्राम हैंडल से उनकी सभी तस्वीरें और वीडियोज डिलीट हो गये हैं, आपको बता दें कि ईशा को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, ये सभी ये जानने को बेताब हैं कि उन्होने क्यों सारी तस्वीरें और वीडियोज डिलीट कर दिया है। इन तस्वीरों और वीडियोज डिलीट होने के एक दिन बाद ईशा ने एक स्टनिंग तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

ग्लैमरस तस्वीर
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की इस नई तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, फोटो में वो नीले रंग की डेनिम जैकेट पहने दिख रही है, जिसकी चेन आगे से खुली हुई है, उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस और फॉलोवर्स के कमेंट्स की बाढ आ रही है, साथ ही लोग उनसे पोस्ट डिलीट होने को लेकर वजह भी पूछ रहे हैं।

Advertisement

सवालों के जवाब
रुस्तम की एक्ट्रेस ने फैंस के सवालों का जवाब भी अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है, उन्होने पोस्ट और वीडियोज डिलीट होने की वजह बताई है, उन्होने लिखा कि उनका अकाउंट हैक करने की बार-बार कोशिश हो रही है, हालांकि उन्होने ये भी लिखा है दोस्तों घबराने की जरुरत नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं, बीते तीन दिन से मेरा अकाउंट हैक हो रहा है, मैं अपनी पोस्ट लाने की कोशिश कर रही हूं, जो कि जल्द ही आ जाएगी, मेरी चिंता करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद, घर में रहें, सुरक्षित रहें।

Advertisement

रिलेशनशिप का खुलासा
ईशा ने पोस्ट डिलीट होने से पहले सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का भी खुलासा किया था, उन्होने इंस्टाग्राम पर अपने स्पैनिश बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट कर अपने रिश्ते का बड़े ही खास अंदाज में खुलासा किया था, तस्वीर में दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि इससे पहले ईशा का नाम स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ जुड़ चुका है, हालांकि कुछ ही समय में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

https://www.instagram.com/p/CA45BV8JeJ6/