टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने पत्नी को रंगेहाथों पकड़ा था, शर्म से झुक गई थी आंखें

दीपिका का झूठ उस समय पकड़ा गया, जब अगले ही दिन दिनेश कार्तिक उसी जिम में मिले, जहां दीपिका जाती थी, दिनेश को अचानक जिम में देख दीपिका थोड़ी शर्मा गई।

New Delhi, Jun 02 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक बीते दिन 35 साल के हो गये हैं, कार्तिक का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के सथ-साथ निजी जीवन में भी काफी उतार-चढाव देखा है, हालांकि उनका ये दर्द साल 2013 में कम हुआ, जब उनकी जिंदगी में स्टार स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई, दिनेश और दीपिका ने दो साल डेट करने के बाद साल 2015 में शादी कर ली।

Advertisement

दिलचस्प है लव स्टोरी
दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है, दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक दिन दिनेश कार्तिक ने मुझे डिनर के लिये मैसेज किया, लेकिन मैंने इग्नोर कर दिया, इसके बाद बार-बार वो डिनर के लिये पूछ रहे थे, लेकिन मैं कुछ ना कुछ बहाना बनाकर उनके प्रपोजल को टाल रही थी।

Advertisement

रंगेहाथों पकड़ा
फिर एक दिन दीपिका पल्लीकल ने कुछ ऐसा किया, कि उन्हें खुद ही शर्म आ गई, क्योंकि दिनेश कार्तिक ने उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया था, दरअसल कार्तिक ने दीपिका से डिनर के लिये पूछा, तो स्क्वैश खिलाड़ी ने उनसे झूठ कह दिया, कि वो ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं।

Advertisement

जिम में मिली
दीपिका का झूठ उस समय पकड़ा गया, जब अगले ही दिन दिनेश कार्तिक उसी जिम में मिले, जहां दीपिका जाती थी, दिनेश को अचानक जिम में देख दीपिका थोड़ी शर्मा गई, फिर दोनों ने साथ में ब्रेकफास्ट किया, इसके बाद दोनों की दोस्ती शुरु हुई, जो प्यार में तब्दील हो गया, 2015 में दोनों ने शादी कर ली।

दोस्त ने दिया था धोखा
आपको बता दें कि दीपिका दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी है, इससे पहले उन्होने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, हालांकि बाद में निकिता का दिनेश कार्तिक के दोस्त मुरली विजय से अफेयर शुरु हो गया, जिसके बाद निकिता ने उनके साथ ही जीवन बिताने का फैसला लिया, कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया, जिसके बाद मुरली विजय ने उनसे शादी कर ली, कभी अच्छे दोस्त कार्तिक और विजय में अब बात भी नहीं होती, हालांकि कार्तिक इन सब चीजों से आगे निकल चुके हैं।