इतनी है सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की तनख्वाह, बड़े-बड़े नौकरशाह को भी नहीं मिलती इतनी सैलरी

सलमान खान के लिये शेरा को उनके छोटे भाई सोहेल खान ने तलाशा था, दरअसल 1995 में एक पार्टी के दौरान शेरा की मुलाकात सोहेल खान से हुई।

New Delhi, Jun 02 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ परछाई की तरह हर समय रहने वाले उनके बॉडीगार्ड शेरा भी सेलिब्रिटी हो गये हैं, वो आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं, इन दिनों सलमान पनवेल के अपने फॉर्म हाउस पर समय बिता रहे हैं, तो सोशल मीडिया पर शेरा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में शेरा ने सलमान भाईजान के बारे में दिल खोलकर बातें की है।

Advertisement

22 सालों से कर रहे हिफाजत
आपको बता दें गुरमीत सिंह जॉटी उर्फ शेरा पिछले 22 सालों से सलमान खान की हिफाजत कर रहे हैं, हाल ही में शेरा ने सलमान को लेकर एक बयान दिया, जो साबित करते हैं कि वो भाईजान के कितने करीब हैं, शेरा ने कहा कि मैं भाईजान के साथ आखिरी सांस तक रहूंगा, जब तक जिंदा हूं, भाईजान के साथ ही रहूंगा, शेरा ने ये भी कहा कि मैं कभी भी सलमान भाईजान के पीछे नहीं बल्कि आगे खड़ा होता हूं, उन तक पहुंचने वाले हर समस्या को पहले मुझ से पार पाना होगा।

Advertisement

सोहेल खान ने तलाशा था
सलमान खान के लिये शेरा को उनके छोटे भाई सोहेल खान ने तलाशा था, दरअसल 1995 में एक पार्टी के दौरान शेरा की मुलाकात सोहेल खान से हुई, फिर सलमान चंडीगढ गये, तो वहां भीड़ में बुरी तरह फंस गये, जिसके बाद सोहेले ने शेरा से पूछा कि क्या सलमान भाई के लिये काम करोगे, तो वो तुरंत मान गये, कुछ महीने के बाद सोहेल ने शेरा से कहा कि भाईजान आपकी सर्विस से खुश हैं, वो चाहते हैं, कि आप हमेशा उनके साथ रहें, जिसके बाद शेरा हमेशा के लिये उनके बॉडीगार्ड बन गये।

Advertisement

इतनी है तनख्वाह
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की 24 घंटे की सुरक्षा की जिम्मेदारी शेरा की है, बदले में बॉलीवुड सुपस्टार उन्हें करीब सलाना दो करोड़ रुपये देते हैं, यानी महीने के करीब 16 लाख रुपये। आपको बता दें कि शेरा को बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक था, उन्होने दोस्तों के सलाह के बाद साल 1993 में टाइगर सिक्यूरिटी नाम से एक कंपनी खोली थी, जो फिल्मी सितारों और बिजनेसमैन को सुरक्षा मुहैया कराता था। हालांकि एक बार जब वो सलमान से मिले, तो फिर सलमान के ही होकर रह गये।