ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी के बाद सलमान खान ने कही थी ऐसी बात, बच्चन परिवार पर भी तोड़ी थी चुप्पी

सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बेहद सीरियस थे, कहा जा रहा था कि सलमान शादी कर घर बसा लेंगे।

New Delhi, Jun 02 : बॉलीवुड में रिश्ते बनना और बिगड़ना शुरुआत से ही जारी है, फिर चाहे राज कपूर और नरगिस हो, या देवानंद सुरैया की जोड़ी या बीते कुछ साल पहले सलमान ऐश्वर्या, इन लोगों ने टूट कर एक-दूसरे से प्यार किया, हालांकि रिश्ते को नाम नहीं दे सके और रिश्ता एक खराब मोड़ पर जाकर खत्म हुआ, आइये आज आपको सलमान-ऐश्वर्या के रिलेशनशिप के बारे में बताते हैं।

Advertisement

नाइनटीज की सबसे चर्चित लव स्टोरी
सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बेहद सीरियस थे, कहा जा रहा था कि सलमान शादी कर घर बसा लेंगे, नाइनटीज में दोनों के प्यार के किस्से हर जुबां पर थे, लेकिन फिर साल 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

खराब हो गये रिश्ते
सलमान और ऐश्वर्या का जब ब्रेकअप हुआ तो मामला पुलिस थाने और मरने-मारने तक जा पहुंचा था, झगड़े के बाद ऐश दबंग खान से मिलना नहीं चाहती थी, एक बार सलमान शराब के नशे में धुत होकर ऐश के घर पहुंच गये, और दरवाजा पीटने लगे, लेकिन ऐश्वर्या डर से दरवाजा नहीं खोल रही थी, सलमान ने कहा दरवाजा खोलो, नहीं तो अभी ऊपर से नीचे कूद जाऊंगा, जिसके बाद ऐश को दरवाजा खोलना पड़ा था, इस पूरे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद ऐश के माता-पिता को पुलिस से मदद मांगनी पड़ी थी हालांकि बाद में सलमान खान की एंट्री ही ऐश के अपार्टमेंट में बैन कर दिया गया था।

Advertisement

कई फिल्में हाथ से निकली
सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या की छवि को भी नुकसान हुआ था, उनकी कई फिल्में हाथ से निकल गई, हालांकि ऐश ने कभी कुछ नहीं कहा, ब्रेकअप के बाद दोनों कभी एक-दूसरे से बात तक नहीं करते, हालांकि अकसर मीडियाकर्मी सलमान खान से ऐश के बारे में पूछ ही लेते हैं।

क्या कहा था ऐश्वर्या के बारे में
एक इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन की शादी के बारे में बात की थी, उन्होने कहा था कि ऐश को अच्छा लड़का और परिवार मिला है, मैं बहुत खुश हूं कि उन्होने अभिषेक बच्चन से शादी की, वो एक अच्छे परिवार का अच्छा लड़का है।