प्रियंका चोपड़ा की बहन को बेबाकी पड़ गई भारी, लोग दे रहे गालियां, मिल रही दुष्कर्म की धमकी

टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने हाल ही में ट्विटर फैंस के लिये सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था, इस बीच एक फैन ने उनसे दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया।

New Delhi, Jun 03 : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा सुर्खियों में हैं, सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मीरा को हाल ही दुष्कर्म की धमकी मिली है, इतना ही नहीं फैंस ने उन्हें ट्विटर पर गालियां दी और तो और उन्हें वेश्या और पोर्न स्टार तक कहा, मामला बढता देख मीरा ने भी एक्शन लिया, उन्होने मामले की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की, ट्विटर पर इस पूरे मामले का आरोप जूनियर एनटीआर के फैंस पर लग रहा है।

Advertisement

क्या है मामला
दरअसल टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने हाल ही में ट्विटर फैंस के लिये सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था, इस बीच एक फैन ने उनसे दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं महेश बाबू की फैन है, इतना सुनते ही एनटीआर के फैन भड़क उठे, वो एक्ट्रेस को गालियां देने लगे, हद तो तब हो गई जब उन्हें दुष्कर्म करने की धमकी दी।

Advertisement

कुछ लोग समर्थन में खड़े
एक तरफ जहां ट्विटर पर लोग मीरा चोपड़ा को गालियां दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर एक खेमा एक्ट्रेस के समर्थन में भी खड़ा हो गया है, वी सपोर्ट मीरा चोपड़ा ट्रेंड करने लगा है, मीरा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस तरह की गालियां और धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है।

Advertisement

जूनियर एनटीआर को भी किया टैग
मीरा ने मामले में जूनियर एनटीआर को भी ट्विटर पर टैग किया, उन्होने सवालिया लहजे में लिखा, अगर वो महेश बाबू की फैन हैं, तो इसलिये उनके फैंस उन्हें गालियां देंगे, वेश्या और पोर्न स्टार कहेंगे, क्योंकि उन्हें महेश बाबू ज्यादा पसंद है, क्या आप इस तरह के फैंस के साथ सफल महसूस करते हैं, मुझे उम्मीद है कि आप मेरे इस ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे।

प्रियंका की कजिन
मालूम हो कि मीरा चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं, मीरा बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है, साल 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, वो आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म सेक्शन 357 में नजर आई थी, इस फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा मुख्य किरदार में थे।