प्रेग्नेंट हथिनी के हत्यारों की सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम, ऐसे दे सकते हैं जानकारी

गर्भवती हथिनी के साथ इस अमानवीय घटना को अंजाम देने वालों के बारे में बताने पर ईनाम की घोषणा की गई है, वाइल्ड लाइफ एसओएस एनजीओ ने अपराधियों की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

New Delhi, Jun 04 : केरल के मलप्पुरम में गर्भवती हथिनी के साथ क्रूरता ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है, दरअसल कुछ अमानवीय और शरारती लोगों ने हथिनी को विस्फोटक से भरा अनानास खिला दिया, जिससे हथिनी बुरी तरह घायल हो गई, घायल हथिनी दर्द में तीन दिन तक नदी में तड़पती रही, वो कुछ भी खा पी नहीं पा रही थी, और सिर्फ पानी पीकर अपना दर्द कम करने की कोशिश कर रही है, आखिर उसकी मौत हो गई।

Advertisement

ईनाम की घोषणा
गर्भवती हथिनी के साथ इस अमानवीय घटना को अंजाम देने वालों के बारे में बताने पर ईनाम की घोषणा की गई है, वाइल्ड लाइफ एसओएस एनजीओ ने अपराधियों की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये देने का ऐलान किया है, वहीं दूसरी ओर ह्यूमन सोसाइटी इंटरनेशनल इंडिया ने 50 हजार रुपये ईनाम का ऐलान किया है।

Advertisement

सबूत देने वाले को ईनाम
वाइल्ड लाइफ एसओएस ने कहा कि हथिनी पटाखे वाले अनानास खिलाने वालों की सूचना और उनके खिलाफ सबूत देने वाले शख्स को 1 लाख रुपये इनाम दिया जाएगा, संस्था ने ये भी कहा कि अगर वो अपनी पहचान उजागर नहीं करना चाहता है, तो उसे गोपनीय ही रखा है, लोग एलिफैंट हॉटलाइन 9971699727 या ईमेल info@wildfesos.org पर सूचना दे सकते हैं।

Advertisement

गुप्त रखी जाएगी पहचान
ह्यूमन सोसाइटी इंटरनेशनल संस्था के कैम्पेन मैनेजर सुमंत बिंदुमाधव ने कहा कि इस घटना के दोषियों की जानकारी देने वाले किसी भी शख्स को हम प्रोत्साहित करेंगे, उसे 50 हजार रुपये का ईनाम देंगे, अगर आप चाहते हैं कि आपका नाम गुप्त रखा जाए, तो हम आपका नाम उजागर नहीं करेंगे, हम उम्मीद करते हैं कि इस केस में दोषियों को सख्त से सख्त सजा हो, जिससे समाज में एक कड़ा संदेश जाए ताकि दोबारा कोई ऐसी हरकत ना करे।

जारी किया व्हाट्सएप्प नंबर
जानवरों के खिलाफ अमानवीयता, उनके शोषण और गलत व्यवहारों के खिलाफ काम करने वाली संस्था ने लोगों से इस घटना के अलावा ऐसी किसी भी अन्य घटना के बारे में जानकारी देने के लिये व्हाट्सएप्प नंबर 7674922044 जारी किया है, केरल वन विभाग ने भी इस मामले की जांच शुरु कर दी है, अधिकारियों ने बताया कि हथिनी 27 मई को मन्नारकड फॉरेस्ट डिवीजन के वेल्लियार रिवर में मिली थी, वो एक महीने की गर्भवती थी।

Tags :