लव मैरिज के 2 महीने बाद ही पति को मारने की रची साजिश, नहीं पहचान सका पत्नी का ‘खौफनाक चेहरा’

लकी चौहान की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गये, इसके बाद घर का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और एमवायएच अस्पताल में भर्ती कराया है।

New Delhi, Jun 04 : कोरोना काल के बीच मध्य प्रदेश से एक हिलाकर रख देने वाली खबर सामने आई है, दरअसल इंदौर में एक युवक अपनी पत्नी को लेने के लिये ससुराल पहुंचा था, लेकिन पत्नी ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, जिसमें युवक बुरी तरह झुलस गया है और अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

पत्नी और सास ने लगाई आग
दरअसल ये खौफनाक घटना इंदौर के बाल्मीकि नगर इलाके में शनिवार को सामने आई है, जहां 2 महीने पहले ही प्रेम विवाह करने वाले लकी चौहान अपनी पत्नी को लेने के लिये ससुराल पहुंचा था, युवक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को ससुरालियों ने जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की है, लकी की मां कुसुम का आरोप है कि उनके बेटे को सास और पत्नी ने मिलकर आग लगा दी।

Advertisement

पड़ोसियों ने निकाला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लकी चौहान की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गये, इसके बाद घर का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और एमवायएच अस्पताल में भर्ती कराया है, घटना में युवक 70 फीसदी झुलस गया है, पुलिस ने अभी तक युवक का बयान दर्ज नहीं किया है।

Advertisement

दो महीने पहले लव मैरिज
पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय लकी चौहान ने दो महीने ही युवती से लव मैरिज किया था, दोनों का घर एक ही कॉलोनी में है, उनका पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था, फिर बाद में शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद युवती अपने मायके आ गई, जहां शनिवार को लकी उसे लेने पहुंचा था, तभी ये घटना हो गई, हालांकि अभी तक विवाद के पीछे की पूरी वजह सामने नहीं आई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।