प्यार का पंचनामा में नुसरत संग किसिंग सीन पर कार्तिक आर्यन ने खोला पुराना राज, बताई पूरी बात

कार्तिक ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि प्यार का पंचनामा में नुसरत भरुचा के साथ उनका किसिंग सीन था, लेकिन वो इस सीन को लेकर कंफर्टेबल नहीं थे।

New Delhi, Jun 04 : बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार कार्तिक आर्यन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, वो सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं, यहां अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, कार्तिक ने लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था, एक पुराने इंटरव्यू में उन्होने बताया था कि फिल्म में एक किसिंग सीन को देखकर उनके घर वालों का क्या रिएक्शन था।

Advertisement

मोनोलॉग से छा गये थे
कार्तिक आर्यन प्यार का पंचनामा में अपने मोनोलॉग की वजह से छा गये थे, उनकी ये फिल्म युवाओं को बेहद पसंद आई थी, इसके साथ ही फिल्म में कार्तिक और एक्टर्स नुसरत भरुचा का अक किसिंग सीन था, जिसे लेकर उन्होने मजेदार खुलासा किया है।

Advertisement

मना कर दिया था
कार्तिक ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि प्यार का पंचनामा में नुसरत भरुचा के साथ उनका किसिंग सीन था, लेकिन वो इस सीन को लेकर कंफर्टेबल नहीं थे, इसलिये उन्होने फिल्म के निर्देशक लव रंजन को मना कर दिया था, हालांकि लव रंजन के जोर देने के बाद वो सीन करने को राजी हो गये, कार्तिक ने बताया था कि इस सीन की वजह से उनकी मां और दादी काफी परेशान हो गई थीं।

Advertisement

मां रोने लगी थी
बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि उनकी मां ने जब इस सीन को देखा, तो वो रोने लगी थी, वो बेटे के स्क्रीन पर किस करने से काफी नाराज थी, कार्तिक ने कहा कि मेरे घर वाले इस बात से नाराज थे कि एक तो फिल्मों के लिये पढाई छोड़ दी, ऊपर से फिल्मों कैसे-कैसे सीन कर रहा है, इससे अच्छा तो पढाई करके कुछ बन जाता।