‘रिंकिया के पापा’ के म्यूजिक डायरेक्टर का अचानक निधन, इस गाने से मनोज तिवारी बने थे ‘स्टार’

धनंजय मिश्रा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े म्यूजिक कंपोजरों में की जाती थी, उन्होने बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में काम किया था।

New  Delhi, Jun 04 : मनोरंजन जगत के लिये साल 2020 काफी बुरा साबित हो रहा है, कोरोना काल में एक के बाद एक मौत होती जा रहा है, इसी सप्ताह बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का इंतकाल हो गया, अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित गानों में से एक रिंकिया के पापा के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन हो गया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबह सात बजे घर पर उन्होने आखिरी सांस ली, मुंबई के मीरा रोड पर उनका अंतिम संस्कार किया गया, धनंजय यूपी गाजीपुर के रहने वाले थे।

Advertisement

रिंकिया के पापा किया था कंपोज
धनंजय मिश्रा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े म्यूजिक कंपोजरों में की जाती थी, उन्होने बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में काम किया था, मनोज तिवारी को स्टार बनाने में उनकी बड़ी भूमिका मानी जाती थी, सुपरहिट सांग रिंकिया के पापा को उन्होने ही कंपोज किया था और मनोज तिवारी ने आवाज दी थी, गाना सुपरहिट रहा था।

Advertisement

मुंह से आ गया था खून
भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ धनंजय मिश्रा की अच्छी तालमेल थी, दोनों ने कई बार साथ काम किया था, उनके निधन की खबर सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनके मुंह से अचानक खून आने लगा था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई, सोशल मीडिया के जरिये उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। उनके निधन की खबर सुनते ही भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव उनके घर पहुंचे, काजल राघवानी और रवि किशन ने भी श्रद्धांजलि दी।

Advertisement

वाजिद की मौत का झटका
2020 मनोरंजन जगत के लिये बेहद दुख भरा साबित हो रहा है, इसी सप्ताह बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का भी निधन हो गया, उन्हें किडनी से जुड़ी समस्या थी, गले में इंफेक्शन था और कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, इससे पहले इरफान खान और ऋषि कपूर भी इस दुनिया से विदा हो गये।