गर्भवती हथिनी की मौत से सहम गये विराट कोहली और पंत, लिखा कायरना…

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस घटना को देख खुद को रोक नहीं सके, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, कि वो इस घटना को सुनकर हैरान हैं।

New Delhi, Jun 04 : केरल को वैसे तो भगवान की धरती कहा जाता है, लेकिन यहां एक ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है, जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाएगा, उत्तरी केरल के मल्लपुरम जिले में एक गर्भवती हथिनी को क्रूरता से मार दिया गया, कुछ अमानवीय और शरारती लोगों ने हथिनी को विस्फोटक से भरा अनानास खिला दिया, जिसकी वजह तड़प-तड़प कर उसने अपने प्राण त्याग दिया, इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ऐसी दरिंदगी देखकर हैरान हैं।

Advertisement

बंद करो जीव हत्या
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस घटना को देख खुद को रोक नहीं सके, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, कि वो इस घटना को सुनकर हैरान हैं, विराट ने लिखा है, केरल में जो हुआ उसे जानकर बहुत हैरान हूं, आइये जानवरों के साथ प्यार से पेश आएं, इन कायराना हरकतों को बंद करें।

Advertisement

दोषियों को सजा मिले
टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी उस घटना के बारे में सुनकर सिहर उठे, उन्होने कहा कि आखिर कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, केरल में प्रेग्नेंट हथिनी की खबर पढकर दिल टूट गया है, अवाक हूं और गुस्से में भी, कोई इतना निर्दयी कैसे हो सकता है, उम्मीद है कि दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

Advertisement

3 दिन पानी में पड़ी रही हथिनी
मालूम हो कि 25 मई को प्रेग्नेंट हथिनी भोजन की तलाश में जंगल से गांव क ओर आई थी, उसी समय कुछ लोगों ने हथिनी को विस्फोटक से भरा अनानास खिला दिया, जिसे खाते ही उसके मुंह में विस्फोट हो गया, इसकी वजह से हथिनी का जबड़ा फट गया और उसके दांत भी टूट गये, दर्द के तड़प रही हथिनी नदी में जाकर खड़ी हो गई और पानी पीकर अपना दर्द कम करने की कोशिश करने लगी, 3 दिन तक हथिनी नदी में ही खड़ी रही और फिर प्राण त्याग दिया।