कोरोना ने ले ली दाउद इब्राहिम की जान!, पत्नी भी है पॉजिटिव, अभी आधिकारिक घोषणा नहीं

अनीस इब्राहिम के मुताबिक दाउद और उनकी पत्नी बिल्कुल स्वस्थ्य हैं, परिवार के किसी भी सदस्य को कोरोन संक्रमण नहीं हुआ है।

New Delhi, Jun 06 : मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है, हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, इंटरनेट पर दाऊद की मौत की खबरें तेजी से वायरल हो रही है, मालूम हो कि शुक्रवार को दाउद और उसकी पत्नी महजबीन की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी, जिसके बाद दोनों को कराची के मिलिट्री अस्पातल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

पाक में बढ रहा कोरोना
मालूम हो कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में कोरोना के मामले तेजी से बढ रहे हैं, इस बीच दावा किया गया कि कराची में छुप कर रह रहे अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और उसकी पत्नी को भी कोरोना हो गया है, जिसके बाद दोनों को कराची के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि दाउद के भाई अनीस इब्राहिम ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए खारिज किया है।

Advertisement

भाई स्वस्थय हैं
अनीस इब्राहिम के मुताबिक दाउद और उनकी पत्नी बिल्कुल स्वस्थ्य हैं, परिवार के किसी भी सदस्य को कोरोन संक्रमण नहीं हुआ है, आपको बता दें कि अनीस इब्राहिम ही डी कंपनी का सारा काम-काज देखता है। हालांकि सोशल मीडिया पर दाउद की मौत की चर्चा है, अब देखना है कि इन बातों में कितनी सच्चाई है, जल्द ही पूरा मामला खुलकर सामने आ जाएगा।

Advertisement

कौन है दाउद इब्राहिम
मालूम हो कि दाउद भारत के मोस्ट वांटेड आतंकियों में शुमार किया जाता है, साल 1993 में हुए बम धमाकों का आरोपी है, दाउद के बारे में तो सारी दुनिया जानती है, लेकिन परिवार के बारे में कम ही लोगों को पता है, क्योंकि वो हमेशा अपने परिवार को इन चीजों से दूर रखता है, पत्नी का नाम महजबीन उर्फ जुबीना जरीन है, दाऊद और जुबीना के 4 बच्चे हैं, जिसमें तीन बेटियां माहरुख, माहरीन और मारिया है, बेटे का नाम मोइन है। पिछले दिनों दाउद ने अपनी बेटी की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर के बेटे से की थी।