किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं है  मनोज तिवारी की पत्नी, होती है कैटरीना कैफ से तुलना!

मनोज तिवारी और सुष्मिता राय एक-दूसरे को बचपन से ही जानते हैं, दोनों की दोस्ती थी, जो समय के साथ प्यार में बदल गया।

New Delhi, Jun 06 : टीम इंडिया के क्रिकेटर अकसर मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में रहते हैं, इसके साथ ही अब क्रिकेटर स्टाइलिश भी होते जा रहे हैं, वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट पर खूब ध्यान देते हैं, फिर जब क्रिकेटर इतने स्टाइलिश होंगे, तो उनकी लाइफ पार्टनर भला कहां पीछे रहने वाली हैं, आज हम आपको टीम इंडिया के क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी के बारे में बता रहे हैं, मनोज की पत्नी सुष्मिता राय इतनी खूबसूरत है कि उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से होती है।

Advertisement

2013 में शादी
मनोज तिवारी और सुष्मिता राय एक-दूसरे को बचपन से ही जानते हैं, दोनों की दोस्ती थी, जो समय के साथ प्यार में बदल गया, मनोज तिवारी क्रिकेट तो सुष्मिता मॉडलिंग करती थी, साल 2013 में दोनों ने शादी का फैसला लिया, घर वालों ने भी इस रिश्ते पर मुहर लगा दी, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सुष्मिता सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, सुष्मिता के हजारों फैंस हैं, जो आये दिन उनकी तस्वीर को लाइक और कमेंट करते रहते हैं, इसके साथ ही सुष्मिता अपने पति के साथ हॉलीडे की तस्वीरें भी खूब पोस्ट करती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आती है।

Advertisement

बेटे का जन्म
सुष्मिता शादी से पहले मॉडलिंग करती थी, हालांकि शादी के बाद उन्होने घर की जिम्मेदारियों के लिये अपने करियर छोड़ दिया, साल 2018 में उन्होने बेटे को जन्म दिया, मनोज तिवारी पश्चिम बंगाल से हैं, तो वहीं उनकी पत्नी सुष्मिता यूपी के ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं, दोनों ने पहले बंगाली फिर यूपी के ब्राह्मण रीति रिवाज से शादी की थी। मनोज तिवारी का करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सका, वो लंबे समय से टीम से बाहर हैं, इस साल आईपीएल में भी उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला।