शिल्‍पा शेट्टी के बर्थडे पर पति राज कुंद्रा का बेहद रोमांटिक नोट,  दिल की सारी बातें लिख डालीं

शिल्‍पा शेट्टी का आज जन्‍मदिन है और उनके पति ने उन्‍हें इस मौके पर बड़े ही रोमांटिक तरीके से विश किया है । आप भी देखेंगे तो यही कहेंगे असल प्‍यार तो बस यही है ।

New Delhi, Jun 08: शिल्‍पा शेट्टी बॉलीवुड की फिटनेस दीवा कही जाती हैं, उन्‍हें यम्‍मी मम्‍मी का टैग भी मिला है । आपको जानकर हैरानी भी होगी कि आज शिल्‍पा का 45 वां जन्‍मदिन है । जी हां, बला की खूबसूरत शिल्‍पा शेट्टी पूरे 45 साल की हो चुकी हैं । शिल्‍पा के लिए उनका ये जन्‍मदिन बेहद खास है, क्‍योंकि ये जन्‍मदिन वो अपनी बेटी शमीषा के साथ मना रही हैं । लेकिन इसे और भी खास बनाया है उनके हबी राज कुंद्रा ने । राज ने पत्‍नी के लिए बेहद रोमांटिक एक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।

Advertisement

शेयर किया वीडियो विद कैप्‍शन
राज कु्ंद्रा ने पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी के साथ बेस्‍ट मोमेंट्स का एक कोलाज शेयर करते हुए लिखा है –  ‘मेरी डार्लिंग वाइफ, आप वह महिला हो जिसने अपने प्‍यार से मेरे इम्‍पर्फेक्‍शन्‍स को पर्फेक्‍शन्‍स में बदल दिया। सिर्फ आपकी मुस्‍कान देखकर मुश्‍किल के दिनों में उजाला हो जाता है। आप सिर्फ मेरे बच्‍चों की मां नहीं हैं बल्‍कि मेरी जिंदगी और दिल की रानी हैं। आई लव यू बियॉन्‍ड वर्ड्स। हैपी बर्थडे माइ जान।’

Advertisement

राज और शिल्‍पा की लॉकडाउन जर्नी
शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा कि तरह परफेक्‍ट हैं, ये पता चला लॉकडाउन के दौरान । जब दोनों पति-पत्‍नी कपल गोल्स देते नजर आए । एक साथ वर्कआउट वीडियोज से लेकर ढेरों टिकटॉक वीडियो, इस सेलेब कपल ने खूब चर्चा बटोरी । लोगों को खूब एंटरटेन किया । राज जिस तरह से शिल्‍पा के हर वीडियो में उनका साथ देते वो कमाल लगता । यहां तक कि किचन वीडियो में भी राज और शिल्‍पा ने कमाल ही कर दिया । इस सेलेब कपल ने सबको बता दिया कि ये दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश है, और एक परफेक्‍ट लाइफ बिता रहे हैं ।

Advertisement

परिवार हुआ है पूरा
शिल्‍पा और राज कुंद्रा के घर इस साल एक बेटी क जन्‍म हुआ है । दोनों ने सरोगेसी के जरिए बेटी को परिवार में शामिल किया है । शिल्‍पा ने बताया था कि वो एक बेटी के लिए तड़प रहीं थीं, बहुत कोशिशें करने के बाद भी जब वो खुद प्रेग्‍नेंट नहीं हो सकीं तो उन्‍होने ये तरीका अपनाया । आज उनका परिवार पूरा हो गया है । इस कपल ने नवंबर 2009 में शादी की थी । शादी के तीन साल बाद मई 2012 में उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया जिसका नाम उन्‍होंने वियान रखा, और अब उनके घर बेटी का जन्‍म हुआ है ।

https://www.instagram.com/p/CBJNgY3A7Vk/