जाहन्‍वी कपूर को हुई बच्‍चे की इच्‍छा, सोशल मीडिया पर खुलेआम कह डाली ये बात

कपूर खानदान की बेटी जाहन्‍वी कपूर बच्‍चे की चाहत रखती हैं, इस बात का खुलासा उन्‍होने खुद ही सोशल मीडिया पर पर कर दिया । पूरी खबर पढ़ें ।

New Delhi, Jun 09: फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने हाल ही में सबको चौंका दिया । उनकी पोस्‍ट पर आए एक कमेंट पर जाहन्‍वी ने ऐसा जवाब दिया कि सब हैरान रह गए । बोनी कपूर और श्री देवी की बेटी जाहन्‍वी कपूर ने आखिर ऐसा क्‍या लिख दिया, यही सोच रहे हैं ना आप । चलिए आपके सस्‍पेंस को दूर करते हैं ।

Advertisement

जाहन्‍वी की इंस्‍टा पोस्‍ट
जाहन्‍वी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है । इस तस्‍वीर में उन्‍होने जो कैप्‍शन दिया है उसने ही लोगों को कन्‍फ्यूज कर दिया है । पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा – ‘यहां तुमको देख रही हूं, बच्चा।’ अब अपने खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखे इस कैप्शन ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है और जब कुछ समझ नहीं आया तो सवाल जवाब भी शुरू हो गए ।

Advertisement

बढ़ गया कंफ्यूजन
जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर तब कंफ्यूजन और बढ़ गया जब डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी और उनकी बेस्टफ्रेंड तनीषा संतोषी ने लिखा, कौन बच्चा? क्या तुम बच्चा चाहती हो.’ इस पर जाह्वी कपूर ने रेप्लाई किया, ‘हां’ । सोशल मीडिया पर इन दोनों दोस्तों की बातचीत वायरल हो गई है । सेलेब्स भी इस तस्‍वीर पर कॉमेंट कर रहे हैं ।

Advertisement

तीन लोग निकले कोरोना पॉजिटिव
हाल ही में जाह्नवी कपूर के घर में काम करने वाले तीन हाउस हेल्‍प लोग कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे । जिसके बाद उनका पूरा परिवार चर्चा में आ गया । हालांकि बोनी कपूर ने हाल ही में कहा कि अब उनके यहां काम करने वाले तीनों लोग ठीक हो चुके हें । काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही कई फिल्मों में नजर आ सकती हैं, फिलहाल वो अपनी आने वाली फिल्‍म ‘गुंजन सक्सेना बायोपिक’ के लिए चर्चा में हैं । ये फिल्‍म जल्‍द ही नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज हो रही है ।