हार्दिक पंड्या और नताशा की पहली प्रेग्‍नेंसी का सीक्रेट बेबी शॉवर, अनदेखी तस्वीरें आईं सामने

हार्दिक पांड्या पापा बनने वाले हैं और इसी खुशी में उन्‍होने नताश के लिए बेबी शॉवर थ्रो किया । पार्टी की अनसीन तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । कपल को ढेर सारी ब्‍लेसिंग्‍स मिल रही हैं ।

New Delhi, Jun 09: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और सर्बियन मॉडल नताशा इन दिनों अपने होने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । नताशा के पहले बेबी के वेलकम के लिए पांड्या ने शावर ऑर्गनाइज किया । उन्‍होने इसकी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । शानदार डेकोरेशन के साथ हुए बेबी शॉवर की तस्‍वीरें बता रही हैं कि उन्होंने ये पार्टी जमकर सेलिब्रेट की है ।

Advertisement

खूबसूरत लग रही हैं नताशा
शेयर की गई तस्‍वीर में नताशा एक ब्‍यूटीफुल नी लेंथ ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्‍ट कर एक मुस्‍कुराहट दे रही हैं तो वहीं हार्दिक उनके बगल में मेज पर कूल अंदाज में पोज दे रहे हैं । दोनों के चेहरे पर पहले बच्‍चे के आने की खुशी साफ नजर आ रही है । कुछ समय पहले ही दोनों ने प्रेग्‍नेंसी का खबरें सोशल मीडिया पर दीं । सगाई के बाद सीधे प्रेग्‍नेंसी की न्‍यज ने हार्दिक के फैंस को चौंका दिया था ।

Advertisement

शादी की भी तस्‍वीर की पोस्‍ट
हार्दिक पंड्या ने नताशा के बेबी बंप के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर माना जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है, हालांकि तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि दोनों ने शादी की है या नहीं, तस्वीर में हार्दिक और नताशा गले में माला पहने दिख रहे हैं, कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण नताशा हार्दिक के साथ उनके घर पर ही समय बिता रही हैं। इस दौरान दोनों ने कई बार रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की।

Advertisement

इसी साल सगाई
मालूम हो कि हार्दिक पंड्या ने 2020 के पहले 1 दिन दुबई में नताशा से सगाई कर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी, नये साल पर फिल्मी अंदाज में समंदर के बीचों-बीच उन्होने नताशा को सगाई के लिये प्रपोज किया था, नताशा ने भी किस करते हुए हामी भर दी थी। हार्दिक पंड्या ने नये साल पर खास अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था, उन्होने समंदर के बीचों-बीच घुटने पर बैठकर रिंग के साथ नताशा को प्रपोज किया था, जवाब में मॉडल ने भी उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिये हामी भर दी, दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे ।