प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस इस चीज के बिना नहीं रह पाते, पूर्व विश्व सुंदरी ने बताई बेडरुम की निजी बातें

प्रियंका चोपड़ा के अनुसार पति-पत्नी ने एक नियम बना रखा है, कि हम दोनों दुनिया के किसी भी कोने में रहें, एक डेढ हफ्ते से ज्यादा एक-दूसरे को देखे बिना नही रहेंगे।

New Delhi, Jun 11 : प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की जोड़ी किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, कोरोना काल में दोनों अमेरिका में क्वारंटाइन हैं, कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात की थी, उन्होने अपने बेडरुम सीक्रेट को भी उजागर कर दिया था, इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि निक इस चीज के बिना ज्यादा समय नहीं रह पाते।

Advertisement

चेहरा देखते हैं
प्रियंका चोपड़ा के अनुसार जब वो सुबह जगती हैं, तो उनके पति सबसे पहले उनका चेहरा देखने पर जोर देते हैं, इसके बाद वो कहती हैं कि एक मिनट रुको, मैं जरा माइश्चराइजर और मस्कारा लगा लूं, सुबह नींद से जगने के बाद मेरा चेहरा बुझा-बुझा सा होता है, लेकिन निक को तो ये सुपर स्वीट लगता है।

Advertisement

पति-पत्नी का रिश्ता
एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति कहते हैं कि मैं तुम्हें ऐसे ही देखना पसंद करता हूं, एक पति-पत्नी के बीच कुछ ऐसा ही रिश्ता होना चाहिये, जहां बिना किसी बंधन के दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार कर सकें। प्रियंका ने कहा कि हर पत्नी अपने पति से ऐसा ही चाहती है, हालांकि ये थोड़ा अजीब जरुर लगता है, लेकिन निक को पसंद है, कि मैं उन्हें पूरी तरह से घूरने दूं, मैं मजाक नहीं कर रही, लेकिन ये एकदम हैरान करने वाला है।

Advertisement

बना रखा है नियम
प्रियंका चोपड़ा के अनुसार पति-पत्नी ने एक नियम बना रखा है, कि हम दोनों दुनिया के किसी भी कोने में रहें, एक डेढ हफ्ते से ज्यादा एक-दूसरे को देखे बिना नही रहेंगे, हम दोनों का अपना-अपना करियर है, इसके बाद भी हमारी कोशिश रहती है, कि हम ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिताएं।

2018 में शादी
प्रियंका और निक ने 1 और 2 दिसंबर को राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी, दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी, दोनों ने पहले हिंदू फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी, इस इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी फैमिली प्लानिंग पर कहा था कि परिवार बहुत जरुरी है, वो परिवार बढाना भी चाहती हैं, लेकिन फिलहाल इस साल वो बहुत बिजी हैं, जल्द ही इस बारे में सोचेंगी।