बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना की हाथों में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने तस्वीरें वायरल, क्या रचा ली है शादी

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के फैंस के लिए लॉकडाउन में ये सबसे बड़ी खबर आ रही है । क्‍या है हिमांशी की तस्‍वीरों का सच, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 12: बिग बॉस 13 के क्‍यूट कपल रहे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने शो में ही अपना रिलेशन सबके सामने जाहिर कर दिया था । आसिम ने खुलेआम हिमांशी को प्रपोज तक किया । बहरहाल शो तो खत्‍म हुआ लेकिन दोनों की नजदीकियां घर के बाहर आकर और बढ़ गईं । दोनों का एक खूबसूरत रोमांटिक सॉन्‍ग भी सामने आया, जिसे बहुत पसंद किया गया । दोनों के फैंस अब उनकी शादी का इंतजार ही कर रहे थे कि हिमांशी ने अपनी कुछ ऐसी तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं कि उनकी एक्‍साइटमेंट बड़ गई है ।

Advertisement

तस्‍वीरें वायरल
हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं और उन्‍हें उनके ढेरों फैन्‍स फॉलो भी करते हैं । हाल ही में हिमांशी की इंस्टाग्राम स्‍टोरी पर एक तस्‍वीर नजर आई । जिसमें वह अपनी डायमंड रिंग को दिखा रहीं थी तो वहीं उनके हाथ में फैंस को नजर आया मंगलसूत्र । जी हां, कुछ समय से हैंड मंगलसूत्र या कहें ब्रेसलेट मंगलसूत्र चलन में हैं और कुछ ऐसा ही हिमांशी ने भी पहना हुआ था । फैंस ने जब ये तस्‍वीर देखी तो उन पर सवालों की बरसात भी होने लगी ।

Advertisement

चूड़े में तस्‍वीरें आई सामने
इतना ही नहीं हिमांशी ने तो अपनी चूड़ा पहने हुए तस्‍वीरें भी सार्वजनिक कर दी हैं, अब चूड़ा और मंगलसूत्र फैन्‍स के लिए मिस्‍ट्री बना हुआ है । हालांकि कई फैन ये कह रहे हैं कि ये तस्वीर आसिम रियाज और हिमांशी के नए सॉन्ग ‘ख्याल रख्या कर’ के दौरान का है । लेकिन इस गाने के किसी भी सीन में हिमांशी चूड़े नजर नहीं आई हैं, ऐसे में उनकी इस तस्‍वीर की असलियत क्‍या है कहा नहीं ला सकता ।

Advertisement

एक दिन पहले ही आया गाना
आसिम – हिमांशी का ये गाना एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है । गाने को 6 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं । सॉन्ग ख्याल रख्या कर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है । ये इस वक्‍त ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है । वेल गाना पहले गाने की ही तरह क्‍यूट कैमिस्‍ट्री पर बेस्‍ड है । आसिम हिमांशी को बिग बॉस के बाद से ही बहुत पसंद किया जाता है । दोनों स्टार्स क्‍वारंटीन में भी काफी समय तक साथ रहे ।