जब सैफ अली खान से पूछा गया–बिस्‍तर पर जाने से पहले क्‍या करती हैं करीना, मिला ऐसा जवाब

सुनिए एक इंटरव्‍यू में सैफ अली खान ने करीना के कुछ सीक्रेट किस तरह खोले । ये तक बता दिया कि करीना बिस्‍तर पर जाने से पहले क्‍या कुछ करती हैं ।

New Delhi, Jun 12: लॉकडाउन में एक्‍टर्स से जुड़े कई थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहे हैं । इनमें से सैफ और करीना भी एक हैं । और इनके टिम टिम यानी कि तैमूर भी तो खबरों में ही रहते हैं । बहरहाल सैफ अली खान और करीना जिन्‍हें कभी सैफीना कहा जाता था, बॉलीवुड के पॉवर कपल्‍स में से एक माने जाते हैं । और इनसे जुड़ी खबरें फैन्‍स देखना पसंद करते हैं । दोनों का एक वीडियो फैंस इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो
ये वीडियो फिल्‍म कुर्बान के प्रमोशन के दौरान का है । शादी के पहले दोनों का अफेयर खूब चर्चा में रहा था । सैफ से 11 साल छोटीं करीना ने जब उनकी दुल्‍हन बनने का फैसला किया था किसी को भी यकीन नहीं आया था । बहरहाल, जिस वीडियो की यहां बात हो रही है उसे आप आर्टिकल के अंत में देख सकते हैं । इस वीडियो में सैफ अली खान और करीना दोनों इंटरव्‍यू का हिस्‍सा हैं, एंकर उनसे कई मजेदार सवाल पूछ रही हैं । उनमें से ही एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

करीना सोने से पहले क्‍या करती हैं ?
एंकर ने सैफ अली खान से करीना को लेकर सवाल पूछा कि करीना सोने से पहले क्‍या करती हैं । वेल आपको बता दें इस समय तक करीना  और सैफ की शादी नहीं हुई थी । ऐसे में इस तरह के सवाल पर  सैफ का रिऐक्शन मजेदार था। पहले तो सैफ इधर – धर देखते रहे फिर बोले करीना सोने से पहले प्रार्थना करती हैं ।

Advertisement

करीना देती रहीं हिंट
वहीं करीना सैफ को हिंट देते हुए पकड़ी जाती हैं । वो उन्हें कहती हैं कि टीवी। जिसके बाद सैफ बोलते हैं कि वह टीवी देखती हैं । लेकिन फिर वो खुद ही कहते हैं कि ये सही नहीं है । सैफ कहते हैं करीना सोने से पहले आखिरी काम क्या करती हैं, वह मैं नहीं बता सकता । आपको बता दें करीना और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की थी और उनकी साथ में फिल्म ‘कुर्बान’ 2009 में आई थी । सैफ और करीना का यह वीडियो उसी वक्त का है । तब मीडिया में दोनों के अफेयर का खूब हो-हल्‍ला हुआ करता था ।