कभी 4 लोगों के साथ एक कमरा करते थे शेयर, आज उसी मुंबई में है सोनू सूद का आलीशान घर, तस्‍वीरें

लॉकडाउन के दौरान फिल्‍म एक्‍टर सोनू सूद खूब चर्चा में रहे । वो रियल लाइफ हीरो की तरह सामने आए । उनके बारे में कुछ ऐसी बात आगे पढि़ए जो आपको भी मोटिवेट करेगी ।

New Delhi, Jun 12: बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं । उन्‍होने जिस तरह से प्रवासियों को घर भेजने में मदद की वो काबिले तारीफ है । सोशल मीउिया पर सोनू सूद एक सुपरहीरो की तरह पूजे जा रहे हैं । बड़े दिल वाले सोनू सूद सबसे बस यही कह रहे हैं कि करने वाला तो ईश्‍वर है, वो बस एक जरिया हैं । जो मुश्किल वक्‍त में लोगों की मदद कर रहा है । दरअसल सोनू सूद का शुरुआती जीवन भी संघर्षों से भरा रहा है, अपनी मेहनत और लगन से आज वो इस मुकाम पर पहुंचे हैं ।

Advertisement

एक कमरे में चार लोगों के साथ रहते थे सोनू
मुंबई में आज आलीशान घर के मालिक सोनू सूद कभी मुंबई में एक कमरे के घर में 4 और लोगों के साथ रहते थे । अपनी मेहनत और लगन से आज वो इंडस्‍ट्री में उस मुकाम पर हैं जहां से उन्‍हें पीछे देखना नहीं पड़ता । सोनू के मुताबिक वह आज जिस मुकाम पर भी है उसमें उनके पैरेंट्स और परिवार का सबसे बड़ा योगदान है। इसीलिए जानते हैं कि परिवार से मिलना उनके पास जाना उनकी कमी खलना क्‍या होता है ।

Advertisement

इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है
सोनू सूद के बारे में ये बात कम ही लोग जानते हैं कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने से पहले वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे । पढ़ाई पूरी हुई तो लगा कि वो इस काम के लिए नहीं बने हैं । स्‍ट्रगल करने मुंबई पहुंच गए । सोनू बताते हैं कि शुरुआत में जब वो मुंबई आए तो 420 रुपए का मंथली पास बनवाकर बस में, लोकल में शहर की खाक छाना करते थे।

Advertisement

साउथ की फिल्‍म में मिला पहला चांस
सोनू सूद को एक्टिंग करने का सबसे पहला मौका तेलुगू भाषा की फिल्म में मिला। सोनू ने यह मौका हाथ से नहीं जाने दिया। वहीं बॉलीवुड में काम करने की बारी आई तो उन्‍हें शहीद-ए-आजम नाम की फिल्म का ऑफर मिला, वो भगत सिंह के किरदार में खूब चर्चा में रहे । सोनू सूद को पॉपुलैरिटी मिलनी शुरू हुई सलमान खान के साथ फिल्म दबंग में छेदी सिंह के किरदार से मिली। उन पर सलमान खान का डायलॉग खूब चर्चा में रहा । फिल्‍मों में ज्‍यादातर विलेन का रोल करने वाले सोनू आज रियल हीरो के रूप में चर्चा में हैं ।