शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या ने बदला था अपना मंगलसूत्र ? 45 लाख के गहने में इसलिए किया बदलाव

मीडिया में खबर है कि अभिषेक बच्चन के साथ शादी के कुछ साल बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने मंगलसूत्र को पूरी तरह बदल डाला था । आखिर 45 लाख रुपए कीमत वाले इस गहने में अपने मंगलसूत्र में कुछ बदलाव किए थे।

New Delhi, Jun 12: शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने अपना मंगलसूत्र क्यों बदला? बॉलीवुड के स्‍टार कपल हैं ऐश्‍वर्या और अभिषेक, दोनों से जुड़ी हर खबर खुर्खियां बटोरती हैं । पिछले दिनों ही दोनों में अलगाव की खबरें तक सामने आईं लेकिन ये सब कोरी अफवहें निकली । बहरहाल ये खबर है खास, ऐश्‍वर्या राय जब भी ट्रेडीशनल अवतार में दिखती हैं तो उनका मंगलसूत्र चमकता नजर आता है । लेकिन ये मंगलसूत्र वो नहीं है जो उन्‍होने शादी पर पहना था ।

Advertisement

बदल दिया मंगलसूत्र
ऐश्‍वर्या राय की शादी के बाद उनकी जो तस्‍वीर सामने आई थी उसमें उन्‍होने 2 लड़ी का लंबा सा मंगलसूत्र पहना हुआ था । तिरुपति बालाजी में दर्शन को पहुंचे ऐश्‍वर्या अभिषेक की इस तस्‍वीर ने सबका दिल जीत लिया था । ऐश्‍वर्या का मंगलसूत्र पहली बार यहीं देखा गया, काले मोतियों वाली दो लड़ी पर डायमंड का लॉकेट लगा हुआ था । सेलेब्‍स के फैन ये जानने को उत्‍सुक रहते हैं कि उन्‍होने जो गहने या कपड़े पहने हैं उनकी कीमत कितनी है ।

Advertisement

45 लाख का मंगलसूत्र
ऐश्‍वर्या के इस मंगलसूत्र की कीमत 45 लाख बताई गई थी । लेकिन ऐश्‍वर्या ने इस मंगलसूत्र में शादी के 4 साल बाद कुछ बदलाव करवा दिए थे । उनकी बेटी के जन्‍म मंगलसूत्र में ये बदलाव देखे गए । आपको बता दें ऐश्‍वर्या ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी थी वो नीता लूला ने डिजाइन की थी । उस साड़ी की कीमत भी 75 लाख रुपए बताई जाती है । ये एक सीक्रेट शादी थी, जिसकी तस्‍वीरें तक तब सामने नहीं आईं थी । 2007 में शादी के बाद 2011 में आराध्‍या का जन्‍म हुआ था । बताया जाता है ऐश ने तभी इस मंगलसूत्र का डिजाइन बदला था ।

Advertisement

ये रहा होगा कारण
मंगलसूत्र का डिजाइन बदलने के पीछे एक ही कारण लगता है, और वो ये कि ऐश्‍वर्या अब एलीगेंट ज्‍वेलरी पहनना चाहती हैं । इसी वजह से उन्‍होने अपने भारी भरकम मंगलसूत्र को भी एक लड़ी का बनवा लिया । हालांकि उसमें डायमंड का लॉकेट एज इट इज लगा रहा । यह नया मंगलसूत्र पहले की अपेक्षा छोटा भी था । ऐश्‍वर्या अब भी जब किसी फंक्शन के लिए साड़ी वेयर करती हैं तो उसके साथ मंगलसूत्र पहनना पसंद करती हैं । ये उनके मैरिड लुक को कप्‍लीट करता है और उन्‍हें भी बेहद खूबसूरत ग्रेस देता है ।