कोरोना की चपेट में शाहिद अफरीदी, ट्वीट कर बयां किया दर्द

शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा है, कि गुरुवार से ही मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी, मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

New Delhi, Jun 13 : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं, उन्होने खुद ही ये बात बताई है, उन्होने ट्विटर के माध्यम से बताया कि गुरुवार से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी, आपको बता दें कि कोरोना काल में अफरीदी पाकिस्तान में लगातार गरीबों और जरुरतमंदों की मदद कर रहे थे, वो अपनी टीम के साथ पाक के अलग-अलग इलाकों में राहत सामाग्री पहुंचाने का काम कर रहे थे।

Advertisement

बयां किया दर्द
शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा है, कि गुरुवार से ही मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी, मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, मेरे जल्द ठीक होने के लिये आप सब दुआ करें। अफरीदी के इस ट्वीट के बाद पाक टीम के कई खिलाड़ियों ने उनके जल्द ठीक होने की बात कहते हुए ट्वीट किया है। जिसमें मोहम्मद हफीज, सोहेल तनवीर और कामरान अकमल शामिल हैं।

Advertisement

विवादित बयान
आपको बता दें कि अफरीदी कोरोना के शुरुआत में भारतीय क्रिकेटरों के माध्यम से भारत के लोगों से दान के लिये अपील कर रहे थे, लेकिन बाद में उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो भारत के पीएम के खिलाफ अपमानजनक बातें करते नजर आ रहे थे, जिसके बाद भारतीय क्रिकेटरों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

Advertisement

तेजी से फैल रहा कोरोना
मालूम हो कि पाकिस्तान में अब तक 1.32 लाख कोरोना संक्रमण के केस सामने आ चुके हैं, इसके साथ ही इस महामारी की वजह से ढाई हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, पाक में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये लॉकडाउन भी लगाया गया, लेकिन जल्द ही इसे हटा लिया गया।

Advertisement