सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, रोमन ने उनसे अपनी उम्र छिपाई थी, बताया नहीं कि 15 साल छोटे हैं

सुष्मिता सेन अपने व रिलेशनशिप किसी से नहीं छिपातीं । उनका और रोमन शॉल का रिश्‍ता इन दिनों सुर्खियों में हैं । सुष्मिता ने हाल ही में बताया कि शुरुआत में रोहमन शॉल ने अपनी उम्र उनसे छिपाई थी ।

New Delhi, Jun 13: प्रियंका चोपड़ा – निक जोनस से लेकर सैफ अली खान और करीना कपूर खान तक में 10 से 11 साल का अंतर है । लेकिन उम्र के इतने बड़े फासले भी इन कपल्‍स को एक होने से नहीं रोक पाए । दुनिया बातें करती रही और ये अपनी मंजिल की ओर बढ़ते रहे, एंड आज हैप्‍पी कपल हैं और एग्‍जाम्‍पल भी । वेल बॉलीवुड में इन दिनों एक और बड़े एज गैप वाले कपल की चर्चा हो रही है । सुष्मिता सेन और उनके बीएफ रोमन शॉल ।

Advertisement

15 साल बड़ी हैं सुष्मिता
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की उम्र में 15 साल का अंतर है । सुष्मिता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शुरुआत में रोहमन उनसे उम्र छिपाते थे, बाद में उनको एज पता चली। रोहमन शॉल पेश से मॉडल हैं और कुछ सालों से सुष के साथ रिलेशनशिप में हैं । दोनों एक दूसरे के साथ कई सारी पोस्‍ट शेयर करते हैं, तस्‍वीरें शेयर करते हैं । फैंस भी इस जोड़ी को बहुत पसंद करने लगे हैं ।

Advertisement

रोहमन ने छुपाई थी उम्र
सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वे एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे थे तो रोहमन उनसे अपनी उम्र छिपाते रहते थे। सुष्मिता जब भी उनसे उम्र पूछतीं और वह चालाकी से उनसे एज गेस करने को बोलते। सुष्मिता फिर कुछ नहीं कर पातीं । सुष्मिता कहती हैं कि ये रिश्ता उन्होंने जानबूझकर नहीं चुना बल्कि सब नसीब की बात है।

Advertisement

ऑनलाइन हुई थी मुलाकात
सुष्मिता सेन की रोहमन शॉल से ऑनलाइन मुलाकात हुई थी । रोहमन मॉडलिंग में एक्टिव थे और सुष्मिता जैसी इन्‍सपिरेशन से जब वो मिले तो भला कैसे खुद को उनमें खोने से रोक पाते । सुष्मिता की उम्र 44 साल है और रोहमन 29 के हैं। सुष्मिता का कहना है कि इस एज गैप से दोनों के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता, दोनों ही इस रिश्ते में बहुत खुश हैं। रोहमन के सुष्मिता कई फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं, दोनों की कैमिस्‍ट्री एक दूसरे के साथ जबरदस्‍त है ।