एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना ने शेयर कर दी टॉपलेस तस्‍वीर, बोल्‍ड लुक हो रहा वायरल, शानदार कैप्‍शन

बीते कुछ दिनों से एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स भी बढ़ रहे हैं । अब चाहत ने क्‍या किया है पोस्‍ट, आगे जानिए ।

New Delhi, Jun 13: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ढेर सारा बज क्रिएट कर रही हैं । 1 महीने पहले ही उनका मीका सिंह  के साथ सॉन्‍ग ‘Quarantine Love’ रिलीज हुआ था, जिससे पहले वो जमकर सुर्खियों में रहीं । ये तक कहा गया कि मीका सिंह को उनका प्‍यार मिल गया है, चाहत और मीका जल्‍द शादी भी कर लेंगे । लेकिन जब सच सामने आया तो सारी खबरें अफवह ही निकलीं । दोनों का साथ सिर्फ एक गाने के लिए था जो उन्‍होने क्‍वारंटीन में शूट किया था । बहरहाल अब एक्‍ट्रेस ने बोल्‍ड अवतार ले लिया है ।

Advertisement

चाहत खन्‍ना ने शेयर की बोल्‍ड तस्‍वीरें
एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है । उनकी ये बैकलेस और टॉपलेस तस्‍वीर  खूब चर्चा में हैं और सुर्खियां बटोर रही है । चाहत की ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं । सिर्फ टॉवल लेकर बैक पोज दे रहीं चाहत ने इस पर जबरदस्‍त कैप्‍शन भी दिया है । चाहत की इस तस्‍वीर को खूब पसंद किया जा रहा है ।

Advertisement

दिया है ऐसा कैप्‍शन
चाहत खन्‍ना ने अपनी टॉप्‍लेस तस्‍वीर में कैप्‍शन दिया है कि – बी द क्‍वीन, हू डस नॉट नीड अ किंग । यानी कि ऐसी रानी बनो जिसे किसी राजा की जरूरत ना हो । चाहत की इस तस्‍वीर पर उनके फैंस, दोस्‍त कमेंट कर इसे बेहतरीन तस्‍वीर बता रहे हैं । चाहत खन्‍ना टीवी पर लंबे समय से काम कर रही हैं, और एक पॉपुलर फेस हैं । बीते दिनों मीका सिंह के घर पर दिखने के कारण चाहत चर्चा में आ गईं और फिर लगातार खबरें बनती ही रहीं  ।

Advertisement

दो बार हो चुका है तलाक
33 साल की चाहत खन्‍ना ने पहली शादी साल 2006 में भरत नरसिंघानी से की थी । लेकिन एक्‍टेस ने कुछ समय बाद ही शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए भरत से तलाक ले लिया था । इसके बाद एक्‍ट्रेस ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन उनका यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका । शादी के 5 साल बाद उन्होंने फरहान से भी तलाक ले लिया । चाहत ने फरहान पर भी शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था । चाहत की एक बेटी है जिसका वो ही पालन पोषण कर रही हैं । चाहत अकसर बेटी के साथ भी तस्‍वीरें शेयर करती हैं ।