सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने पहुंची कथित गर्लफ्रेंड, वीडियो वायरल

जूहू के कूपर अस्पताल में सुशांत सिंह राजपूत के डेड बॉडी को रखा गया था, जहां रिया चक्रवर्ती उन्हें देखने के लिये पहुंची।

New Delhi, Jun 15 : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी, पुलिस के मुताबिक सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि उन्होने जान क्यों दी, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि गला दबने की वजह से उनकी मौत हुई है, आज एक्टर का अंतिम संस्कार होना है, उससे पहले सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें देखने अस्पताल पहुंची।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
जूहू के कूपर अस्पताल में सुशांत सिंह राजपूत के डेड बॉडी को रखा गया था, जहां रिया चक्रवर्ती उन्हें देखने के लिये पहुंची, वो सफेद सलवार सूट में थी और चेहरे पर उदासी थी, ऐसा लग रहा था जैसे वो सुशांत के जाने से बेहद गमजदा हो, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

पूछताछ की तैयारी
रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके दोस्तों से पूछताछ की तैयारी कर रही है, मामले में सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी और रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया जा सकता है, क्योंकि सुशांत ने शनिवार रात रिया को फोन किया था, हालांकि रिया ने उनका कॉल रिसीव नहीं किया, पुलिस जांच का दायरा सुशांत के निजी संबंधों और करीबियों के ईद-गिर्द घूम रहा है।

Advertisement

निजी जिंदगी में उतार-चढाव
मालूम हो कि सुशांत अपनी फिल्मी करियर के साथ-साथ निजी जिंदगी और रिलेशनशिप्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहे, हालांकि इस रिश्ते का अंत भी दुखद हुआ, दोनों ने खराब मोड़ पर रिश्ते से हटने का फैसला लिया, इसके अलावा सुशांत का नाम एक्ट्रेस कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती से भी जुड़ा। कहा जा रहा था कि इन दिनों सुशांत रिया को डेट कर रहे हैं।