दिल्ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येन्‍द्र जैन में दिखे कोरोना के लक्षण,  तेज बुखार–खांसी के बाद अस्पताल में भर्ती

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिन पहले ही नेगेटिव आई है, अब इसकी चपेट में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येन्‍द्र जैन आते नजर आ रहे हैं ।

New Delhi, Jun 16: दिल्‍ली में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है, ममले तेजी से बढ़ रहे हैं । दिल्‍ली सरकार जहां कम्‍यूनिटी ट्रांसमीशन की बात कह रही है तो वहीं केन्‍द्र ने इस दावे को अभी खारिज कर दिया है । इन सब खबरों के बीच दिल्‍ली में लचर स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की भी खबरें हैं । वहीं अब जो खबर आ रही है वो चेताने वाली है, क्‍योंकि दिल्‍ली के स्‍वासथ्‍स मंत्री सत्‍येन्‍द्र जैन खुद ही बीमार पड़ गए हैं । उनमें कोरोना के लक्षण हैं और वो अस्‍पताल में भर्ती भी हो गए हैं ।

Advertisement

सत्‍येन्‍द्र जैन ने किया ट्वीट
सत्‍येन्‍द्र जैन ने खुद ट्वीट कर अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘ज्यादा बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में अचानक कमी के कारण कल रात मैं राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। आपको आगे की जानकारी देता रहूंगा।’ आपको बता दें दिल्‍ली के स्‍वासथ्‍य मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले कई दिनों से दिल्ली में कोरोना की तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे थे ।

Advertisement

कोरोना रिपोर्ट का इंतजार
जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र जैन को राजधानी के राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैन को कल रात ही ऑक्सीजन सपोर्ट पर भी रखा गया है । उनका कोरोना का टेस्ट भी कराया गया है, और अब रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है । आपको बता दें इस समय दिल्ली कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक हैं । यहां कोरोना के मरीजों की संख्‍या 50 हजार के बेहद करीब पहुंच चुकी है ।

Advertisement

दिल्‍ली और केन्‍द्र सरकार एक साथ लड़ेंगे
सत्‍येन्‍द्र जैन पिछले काफी दिनों से लगातार ही दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए हो रही हर बैठक में भाग ले रहे थे । उन्‍होने kejri jain गृह मंत्री अमित शाह की बैठक में भी हिस्‍सा लिया था । शाह ने सोमवार को हुई बैठक में दिल्ली के लिए एक बड़ा ऐक्शन प्लान का ऐलान किया था । लंबी खींचतान के बाद दिल्ली और केंद्र सरकार कोरोना से निपटने के लिए एकसाथ मिलकर लड़ने को सहमत हुए थे।

Advertisement