जल्द दूल्हा बनने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, शादी की कर रहे थे तैयारी, प्रॉपर्टी डीलर ने बताई पूरी बात

एक निजी न्यूज चैनल से बात कहते हुए ब्रोकर सनी सिंह ने जानकारी दी, कि सुशांत और रिया इसी साल शादी करने वाले थे, दोनों साथ में रहने के लिये बांद्रा में घर तलाश रहे थे।

New Delhi, Jun 17 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद तरह-तरह की बातें हो रही है, उनकी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के राज परत दर परत खोले जा रहे हैं, सुशांत की दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर एक नया राज सामने आया है, दरअसल प्रॉपर्टी डीलर सनी सिंह ने बताया कि सुशांत और रिया शादी करने वाले थे, इसके लिये दोनों घर भी देख रहे थे।

Advertisement

घर तलाश रहे थे
एक निजी न्यूज चैनल से बात कहते हुए ब्रोकर सनी सिंह ने जानकारी दी, कि सुशांत और रिया इसी साल शादी करने वाले थे, दोनों साथ में रहने के लिये बांद्रा में घर तलाश रहे थे, ब्रोकर के मुताबिक सुशांत ने मौजूदा घर भी रिया के साथ ही रहने के लिये लिया था, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि सुशांत के किराये को लेकर कभी कोई शिकायत नहीं आई।

Advertisement

लेट नाइट पार्टी
हालांकि सुशांत और रिया इसलिये घर देख रहे थे, क्योंकि उन्हें अकसर लेट नाइट पार्टी करने की आदत थी, जिससे सोसाइटी को परेशानी होती थी, इससे पहले भी सुशांत जहां रहते थे, वहां लेट नाइट पार्टी को लेकर उन्हें नोटिस भेजा गया था, सनी सिंह ने कहा कि रिया ने खुद ही उन्हें फोन कर घर दिलाने के लिये कहा था, साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि सुशांत के साथ वो जल्द ही शादी करने वाली हैं।

Advertisement

लिव इन में रहे
मालूम हो कि रिया और सुशांत पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था, इसके साथ ही रिया ने सुशांत के जन्मदिन पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें दोनों की नजदीकियां नजर आ रही थी। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि दोनों लिव इन में रहते थे, लेकिन कुछ समय पहले दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई, जिसके बाद दोनों अलग रहने लगे।