सुशांत पर बोले सैफ अली खान, अब वो प्यार दिखा रहे हैं, जिन्होने…

सैफ अली खान ने कहा कि सुशांत की मौत पर आ रही खबरें काफी अजीब है, कई लोग हैं, जो सोशल मीडिया के जरिये इसका इस्तेमाल कर रहे हैं, ये काफी शर्मनाक है।

New Delhi, Jun 17 : बॉलीवुड के प्रतिभाशाली एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर जान दे दी, एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर दुख जताने वालों की बाढ आ गई है, बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने सुशांत की आत्महत्या पर दुख जाहिर किया है, इस बीच एक्टर सैफ अली खान ने सुशांत की मौत पर लोगों के रवैये पर गुस्सा जाहिर किया है, सैफ ने सुशांत की सुसाइड की खबर को परेशान करने वाला बताया है, उन्होने इसे बेहद भयानक और दुखद कहा है।

Advertisement

क्या कहा सैफ ने
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि सुशांत की मौत पर आ रही खबरें काफी अजीब है, कई लोग हैं, जो सोशल मीडिया के जरिये इसका इस्तेमाल कर रहे हैं, ये काफी शर्मनाक है, सुशांत के साथ हुए हादसे के लिये लोगों को मौन रहकर आत्मनिरिक्षण करना चाहिये, बजाय दिखावे के प्यार उड़ेलने के, अब ये लोग प्यार उड़ेल रहे हैं, जिन्होने कभी उनकी परवाह नहीं की। ये वो लोग है जो किसी की परवाह ना करने के लिये फेमस हैं।

Advertisement

गलाकाट प्रतिस्पर्धा
सैफ ने आगे कहा कि ये एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां गलाकाट प्रतिस्पर्धा चल रही है, यहां कोई किसी की परवाह नहीं करता, लेकिन जो लोग ये दिखावे का प्यार कर रहे हैं, मुझे लगता है ये उस इंसान का अपमान है, उसकी आत्मा का अपमान है, लोग तरह-तरह के एंगल बना रहे हैं, जो बेहद दुखद है, बॉलीवुड में लॉबीइंग के सवाल पर उन्होने कहा कि अभी इन सब बातों पर कमेंट करना गलत होगा, आप सिर्फ ये कह सकते हैं कि क्या हो रहा है, ये गलत है, उन्हें यही रास्ता सूझा, लेकिन इसके लिये किसी को दोष देना खराब लगता है।

Advertisement

फिल्मों से आगे सोचते ही नहीं
छोटे नवाब ने कहा कि मुझे लगता है कि ये लॉकडाउन और सोशल मीडिया की वजह से हो सकता है, दुख की बात ये है कि बॉलीवुड के लोग फिल्मों से आगे सोचते ही नहीं हैं, जिंदगी में और भी चीजें हैं, हो सकता है कि वो निजी जिंदगी की बातों से दुखी हों, शायद फिल्मों जुड़ा मामला ना हो, आप कुछ कह नहीं सकते, हर चीजों पर फिल्मों पर ही डाल देना गलत होगा।