अब सामने आया Ex मैनेजर दिशा की मौत का सुशांत की खुदकुशी से जुड़ा कनेक्‍शन, मैनेजर ने सब कुछ बताया

सुशांत की मौत से ठीक 6 दिन पहले उनकी एक्‍स मैनेजर ने खुदकुशी कर ली थी, मामले में अब मैनेजर ने ये कनेक्‍शन बताया है ।

New Delhi, Jun 19: सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही एक नई बहस शुरू हो गई है, बॉलीवुड के उस हिस्‍से पर खुलकर सब अपनी राय रख रहे हैं जहां बाहर से आए लोगों के साथ इस हद तक बुरा बर्ताव होता है कि वो टूट जाएं और इंडस्‍ट्री से खुद ब खुद बाहर चले जाएं या फिर ऐसा कदम उठा लें जो सुशांत जैसे एक्‍टर ने किया । लेकिन सुशांत से पहले उनकी एक्‍स मैनेजर दिशा सालियान ने भी आत्‍महत्‍या कर खुद की जान ले ली थी, ये सुशांत के खुदकुशी करने से ठीक 4 दिन पहले की घटना है  ।

Advertisement

मैनेजर का खुलासा
सुशांत के मैनेजर ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत दिशा सालियान की आत्‍महत्‍या की खबर से परेशान हो गए थे । हालांकि हालात पहले भी ठीक नहीं थे, लेकिन 8 जून के बाद से सुशांत जैसे टूट से गए थे । मैनेजर्स ने पुलिस को बताया कि सालियान की मौत के बाद से वह काफी परेशान थे और इसके बाद से ही उन्होंने अपने आप को रूम में बंद कर लिया था । वह पहले से ही डिप्रेशन में थे और दिशा की आत्महत्या से उन्हे गहरा धक्का लगा ।

Advertisement

दिशा ने दिलवाया था काम
उनकी एक्‍स मैनेजर दिशा सालियान से उनके अच्‍छे रिलेशन थे । दिशा ने सुशांत को एक महंगी वेब सीरीज का हिस्‍सा बनाया था । मैनेजर के Sushant nepotism मुताबिक  दिशा ने सुशांत सिंह को 14 करोड़ रुपए की वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने में मदद की थी । वो रीसेन्‍टली भी उनसे फायनेंशियल मैटर पर बात करते रहते थे । लेकिन जब उन्‍होने दिशा की खुदकुशी की खबर सुनी तो वो परेशान रहने लगे थे ।

Advertisement

दिशा के लिए लिखी थी पोस्‍ट
सुशांत ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर दिशा के लिए श्रद्धांजलि पोस्‍ट की थी । उन्‍होने लिखा था कि ये खबर बेहद हिला देने वाली है । दिशा के परिवार को मेरी ओर से सांत्‍वना । तुम्‍हारी आत्‍मा को शांति मिले । आपको बता दें दिशा ने सुशांत के साथ इंडस्‍ट्री के कई दूसरे एक्‍टर्स के साथ भी काम किया था । सुशांत की इस पोस्‍ट के बाद किसी ने ये सोचा तक नहीं होगा कि महज 6 दिन बाद ही वो इतने टूट जाएंगे कि खुद भी वही कदम उठा लेंगे ।