सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे चली पुलिस पूछताछ, एक्‍ट्रेस ने किए कई बड़े खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी एक रहस्‍य बन गई है, हर कोई इस गुत्‍थी के सुलझने का इंतजार कर रहा है । इस बीच पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से लंबी पूछताछ की है, जिसमें कई बातें सामने आई हैं ।

New Delhi, Jun 19: सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड के इस चमकते सितारे ने खुद ही अपनी रोशनी को कम कर दिया, खुद को ऐसे अंधकार में ले गया जहां से वो अब कभी वापस नहीं आ सकता । उन्‍होने ऐसा क्‍यों किया, ये भी कहा नहीं जा सकता, क्‍योंकि सुशांत ने सुसाइड नोट तक नहीं छोड़ा है । ऐसे में उनके हर करीबी से पुलिस पूछताछ कर रही है, जानने की कोशिश चल रही है कि आखिर उनके मानस पर ऐसा आघात किसने किया जिसकी वजह से उन्‍होने अपनी ही जान ले ली । मामले में पुलिस उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती से पूछताछ कर रही थी, कल 10 घंटे चली पूछताछ के बाद कुछ बातें सामने आई हैं ।

Advertisement

सुशांत के बारे में रिया का बयान
रिया चक्रबर्ती ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि सुशांत ने क़रीब एक साल पहले जब वो रिलेशनशिप में नहीं थे उनसे यशराज rhea chakraborty फ़िल्म छोड़ने के लिए कहा था । उन्‍होने कहा – ‘मुझे सुशांत ने कहा था कि तुम यशराज फ़िल्म छोड दो, मैं भी छोड रहा हूं । सुशांत से जब मैंने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो सुशांत ने ज़्यादा कुछ नहीं कहते हुए बस यशराज छोड़ने के लिए कहा । लेकिन रिया ने ऐसा नहीं किया क्योंकि उसे ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ था ।

Advertisement

लंबे समय की जान पहचान के बाद 2019 में किया
रिया ने सुशांत और अपने रिश्ते के बारे में बताया कि सुशांत यशराज फ़िल्म की शुद्ध देसी रोमांस फ़िल्म कर रहा था और मैं यशराज फ़िल्म की मेरे डैड की मारूती की शूटिंग कर रही थी । उसी दौरान हमारी पहली मुलाकात हुई थी । rhea chakraborty1 फिर इंडस्ट्री की पार्टीज़ में मुलाक़ात होनी शुरू हुई और हमारी दोस्ती हो गई । साल 2019 में ही सुशांत ने माझे प्रपोज किया । सुशांत ने मुझ से कहा ‘मैं indirectly तुमसे नहीं कह सकता इसीलिये सीधे कह रहा हूं । मैं तुम्हें पसंद करता हूं । तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं।’ रिया ने सुशांत का प्रपोजल एक्‍सेप्‍ट कर लिया क्‍योंकि वो भी सुशांत को पसंद करती थीं ।

Advertisement

डिप्रेशन के लक्षण
रिया ने पुलिस को ये भी बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फ़िल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे । शुरुआत में तो सुशांत ने उसे नज़रअंदाज़ करना शुरू किया लेकिन धीरे धीरे तकलीफ़ बढ़ने लगी । रिया ने बताया कि वो ही सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया । लेकिन सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे । रिया ने सुशांत के साथ रहकर उनका ख्‍याल भी रखा लेकिन एक दिन सुशांत ने ही उन्‍हें खुद से दूर हो जाने के लिए कह दिया । सुशांत ने कहा था कि वो कुछ दिन अकेले रहना चाहते हैं । जब सुशांत लगातार उन्‍हें ये कहते रहे तो रिया सुशांत के घर से चली गई ।

रूमी जाफरी की फिल्‍म करने वाले थे दोनों
रिया ने महत्‍वपूर्ण जानकारी देते हुए कहा कि वो दोनों लॉकडाउन के बाद रूमी ज़ाफ़री के निर्देशन में एक फ़िल्म करनेवाले थे जिसे वासू भगनानी प्रोड्यूस करने वाले थे । ये फ़िल्म फ़रवरी में फ़्लोर पर जाती लेकिन तब लॉकडाउन की वजह से शूटिंग नहीं हो पाई । सुशांत अपने फ़्यूचर प्राजेक्ट्स को लेकर काफ़ी उत्साहित थे, और उसपर काम भी कर रहे थे । खुद रूमी जाफरी ने भी कहा है कि उनकी फिल्‍म को लेकर सुशांत से 12 जून को आखिरी बार बात हुई है सुशांत बहुत खुश थे । लेकिन फिर उन्‍होने ऐसा कदम उठा लिया ।

यशराज और करण जौहर से जुड़े मामलों की जांच
आपको बता दें रिया चक्रबर्ती के अलावा पुलिस ने 12 और लोगों के बयान दर्ज किए हैं । पुलिस के मुताबिक सुशांत ने यशराज की फिल्‍म औरंगजेब को करने से मना कर दिया था, जिसे बाद अब ये जानकारी जुटाई जा रही है कि कहीं यशराज वाले इस वजह से सुशांत से नाखुश हो गए थे । वहीं सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी ने करन जौहर और सुशांत के बीच वेब सीरीज ड्राइव को लेकर हुए डबिंग विवाद की भी जानकारी दी है । जिसके बारे में कहा जा रहा है कि कई बार डेट्स देने के बाद भी जब धर्मा प्रोडक्‍शन की ओर से काम नहीं हुआ तो सुशांत और उनके बीच कुछ अनबन हो गई थी । पुलिस सुशांत से जुड़ी हर कड़ी को तलाश रही है, क्‍योंकि इतने पॉपुलर स्‍टार का यूं खुदकुशी कर लाना कईयों को सवालों के घेरे में ले आता है ।