करीना कपूर ने सारा अली खान को दी थी ऐसी सलाह, सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन

करीना का सारा अली खान के साथ क्लोज बांडिंग है, कुछ साल पहले सारा अली खान करीना कपूर के चैट शो में पहुंची थी।

New Delhi, Jun 20 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है, कोई भी उनके इस तरह चले जाने पर यकीन नहीं कर पा रहा है, इस बीच मीडिया पर सुशांत से जुड़े कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, हाल ही में करीना का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करीना अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं, इस दौरान करीना से पूछा गया, कि वो सारा अली खान को क्या डेटिंग एडवाइज देना चाहेंगी।

Advertisement

क्या एडवाइस दिया
अमृता अरोड़ा के सवाल पर करीना कहती हैं कि मैं तो सारा अली खान को यही कहूंगी, कि अपने पहले हीरो को कभी डेट मत करना, इसके बाद बेबो जोर-जोर से हंसने लगती हैं। मालूम हो कि सारा ने फिल्म केदारनाथ से सुशांत के अपोजिट बॉलीवुड डेब्यू किया था, करीना ने इशारों ही इशारों में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ये बात कही थी, जो अब वायरल हो रही है।

Advertisement

लोग सुना रहे खरी-खोटी
करीना कपूर ने अपनी सौतेली बेटी को ये सलाह स्टोरी नाइट-2 शो के दौरान दी थी, हालांकि ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गये हैं, वो करीना को खरी-खोटी सुना रहे हैं, एक शख्स ने कमेंट कर लिखा, करीना आपको शर्म आनी चाहिये, तुम्हारी पढाई व्यर्थ है, क्योंकि तुम्हें मैनर्स का कोई आइडिया ही नहीं, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, शायद इन्होने भी अभिषेक बच्चन को डेट किया होगा, तभी ऐसा बोल रही हैं।

Advertisement

सारा के साथ स्पेशल बांडिंग
मालूम हो कि करीना का सारा अली खान के साथ क्लोज बांडिंग है, कुछ साल पहले सारा अली खान करीना कपूर के चैट शो में पहुंची थी, इस दौरान करीना ने उनसे कुछ नॉटी सवाल भी पूछे थे, जिनका सारा अली खान ने झिझकते हुए जवाब दिया था। उस शो में करीना ने सारा से नॉटी मैसेज और वन नाइट स्टैंड को लेकर सवाल पूछा था, तो सारा ने कहा था कि उन्होने शरारती मैसेज तो भेजे हैं, लेकिन वन नाइट स्टैंड पर हिचकिचाते हुए ना में जवाब दिया था।