सुशांत को खुश करने के लिये रिया करती थी ऐसा काम, फिल्ममेकर ने खोला राज

रुमी जाफरी ने बताया कि रिया मुझे फोन कर सुशांत के घर बुलाती थी, वो कहती थी, कि सर आप आ जाओ, आपके साथ सुशांत बैठते हैं, तो कुछ पॉजिटिव एनर्जी मिलती है, खुश होता है।

New Delhi, Jun 21 : फिल्ममेकर रुमी जाफरी सुशांत के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे, जिसका थीम रोमांटिक कॉमेडी बेस्ड था, सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में मुख्य किरदार में सुशांत सिंह राजपूत और उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती थी, हालांकि ये फिल्म नहीं बन सकी, इसे लेकर रुमी जाफरी ने खुद कई बातें बताई है, उन्होने एक इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की है।

Advertisement

सुशांत एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते थे
रुमी ने सुशांत सिंह राजपूत के एक्टिंग छोड़ने वाली खबरों को लेकर कहा कि वो एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते थे, वो तेज-तर्रार और समझदार थे, हम फार्मिंग पर खुलकर बातें करते थे, इतना ही नहीं, जब भी सुशांत मेरे घर आते थे, तो वो मेरे गार्डन में जरुर जाते थे, रुमी ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के साथ-साथ सुशांत-रिया के बारे में पिंकविला से खुलकर बात की है।

Advertisement

रिया फोन करके बुलाती थी
रुमी जाफरी ने बताया कि रिया मुझे फोन कर सुशांत के घर बुलाती थी, वो कहती थी, कि सर आप आ जाओ, आपके साथ सुशांत बैठते हैं, तो कुछ पॉजिटिव एनर्जी मिलती है, खुश होता है, मुझे पता था कि सुशांत डिप्रेस हैं, उनकी दवाइयां चल रही है, रुमी ने कहा कि मैने रिया से बात करने की कोशिश की, लेकिन फिलहाल वो बेहद अपसेट है, किसी का फोन नहीं ले रही, मैंने उनकी मां से बात की।

Advertisement

मेरे साथ मजाक करता था
रुमी ने आगे कहा कि रिया ने मुझे बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में हैं, वैसे तो सुशांत ने खुद ही मुझे 5-6 महीने पहले ये बात बताई थी, मैंने उनसे वजह भी जानने की कोशिश की थी, sushnat rhea 1 लेकिन उन्होने ज्यादा नहीं बताया, तो मैंने भी फोर्स नहीं किया, क्योंकि मुझे लगा कि शायद वो इस बारे में बात नहीं करना चाहते। रुमी ने कहा कि सुशांत के साथ मेरी अच्छी बांडिंग थी, वो मेरे साथ प्रैंक करता रहता था, मैंने 12 जून को उन्हें मोबाइल पर मैसेज भेजा था, तो उन्होने भी इमोशनली जवाब दिया था, मैं आज भी उनके संदेश को कई बार पढता हूं।